Abhishekh Bachchan

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे क्यूटेस्ट कपल है जिनका रिश्ता अपने आप मे बहुत कुछ बयां करता है। उन्ही कपल्स में एक जोड़ी है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की। जी हाँ  इस जोड़ी को बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में गिना जाता है।इनके बीच प्यार के किस्से तो आप सुनते ही रहते होंगे। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि ऐक्टर अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से बहुत ज्यादा डरते हैं।

Abhishekh Bachchan

वैसे तो बॉलीवुड में जय बच्चन को काफी गुस्सा करने वाली एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है, जो की अभिषेक बच्चन की माँ है। लेकिन अभिषेक उनसे बिल्कुल भी नही डरते है लेकिन ऐश्वर्या से काफी खौफ खाते हैं।

Abhishekh Bachchan

ये सब बातें हम आपको नहीं बता रहे हैं बल्कि  ये खुलासा किया था खुद अभिषेक बच्चन ने। जी हां, अभिषेक एक बार करन जौहर के शो पर आए थे जहाँ उनसे पूछा गया की वो सबसे ज्यादा किस से डरते हैं, तब उन्होंने कहा कि में अपनी पत्नी से सबसे ज्यादा डरता हूँ।

2007 में दोनों ने रचाई थी शादी

Abhishekh Bachchan

आपको बता दें कि ये दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंध गए थे, इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम अराध्या बच्चन है

फ़िल्म रिफ्यूजी से किया था फ़िल्मी दुनिया का आगाज

Abhishekh Bachchan

बताते चले कि अभिषेक बच्चन ने अपने फ़िल्मी दुनिया की शुरुआत जे पी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी जो कि उस साल की पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिर इसके बाद आई फिल्म धूम ने अभिषेक को सबकी नजरों में ला दिया। अभिषेक को उनकी अदाकारी की लिए तीन फिल्मफेयर अवार्ड्स से भी नवाजा जा चुका है, और साथ ही इन्हें सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का अवार्ड भी मिल चुका है।