फिल्म KGF chapter 2 चारो तरफ बवाल मचा रही है. फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही हैं, फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है. फिल्म ने अपने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई कर सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट को देखते ही फिल्म के chapter 3 की मांग तेज़ हो गई है. लोगों ने ट्वीटर पर #KGFchapter3 ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया है. लोग फिल्म के डारेक्टर प्रशांत नील और फिल्म के हीरो यश से लगातार पूछ रहे हैं कि फिल्म का तीसरा पार्ट कब रिलीज होगा.

उम्मीद तो ऐसी लगाई जा रही है कि फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम होना शुरू हो गया है. कई लोगों को फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतज़ार हो रहा है. KGF chapter 2 देखने के बाद लोग बेसब्री से फिल्म के पार्ट 3 का इंतज़ार करने लगे हैं. फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म के तीसरे पार्ट पर काम चल रहा है और इसका तीसरा पार्ट हम सबके बीच होगा.

फिल्म के डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि ‘फिल्म के तीसरे पार्ट को अभी कुछ भी कह देना जल्दबाज़ी हो जाएगी. इसके आगे उन्होंने कहा आप इसके पार्ट 2 को पसंद करेगें वैसे ही हम इसका तीसरा पार्ट भी आप सबके सामने लेकर आयेगें.

यह भी पढ़ें – KGF chapter 2 का full hd प्रिंट हुआ लीक, फिल्म बनी पाइरेसी का शिकार

फिल्म को 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्म ने अपने पहले ही दिन ने 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने का रिकार्ड बना दिया है. कयास तो ये भी लगाए जा रहे है यह फिल्म हालही में रिलीज हुई फिल्म RRR का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अपने पहले दिन 53.95 करोड़ की कमाई कर ली थी जो किसी भी हिन्दी फिल्म से ज्यादा है इससे पहले हिन्दी सिनेमा में फिल्म ‘वार’ के पास पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड था.

यह भी पढ़ें – KGF 2 ने रचा इतिहास, बाहुबली और RRR कमाई के मामले में सबको छोड़ा पीछे