छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. वहीं अनुपमा टीवी सीरियल ने भी कुछ ही समय में दर्शकों के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान कायम कर ली है. इसमें अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupa Ganguli) अक्सर सुर्खियों में आती रहती हैं. वहीं इसके साथ ही इसके और कलाकार भी लाइमलाइट में आते रहते हैं.

वहीं इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं इस टीवी सीरियल में मालविका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri Vajaani). बता दें कुछ समय पहले ही अनेरी की इस सीरियल में धमाकेदार एंट्री हुई थी और अब तक यह एपिसोड्स में नजर आ चुकी हैं.

इन्होंने कुछ ही एपिसोड में काम करने की बदौलत ही लाखों लोगों के दिलों में अपनी पहचान कायम कर ली है. 26 मार्च 1994 को गुजराती परिवार में जन्मी अनेरी पिछले एक दशक से छोटे पर्दे पर सक्रिय रूप से कार्य कर रही हैं. इन्हें बचपन से ही एक्टिंग में करियर बनाने का फितूर सवार था. साल 2012 में उन्होंने टीवी सीरियल काली से अपने सफर की शुरुआत की थी, इस सीरियल में यह पाखी के किरदार में नजर आईं थीं, और इनकी एक्टिंग को भरपूर प्यार मिला था.

ये भी पढ़ें – टीवी की अनुपमा असल ज़िंदगी में हैं काफी पढ़ी लिखी, कम उम्र में ही मिथुन के साथ कर चुकी हैं रोमांटिक सीन

वहीं इसके अलावा अनेरी अभी तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इन्हे अभी तक क्रेजी स्‍टूपिड इश्‍क’ में देखा गया था. इस टीवी सीरियल में भी उनके द्वारा शनाया का किरदार निभाया गया था, जो लोगों को अब याद भी है. मगर वर्ष 2014 में टीवी सीरियल ‘निशा और उसके कजिन’ में अनेरी ने मुख्‍य किरदार निभाया था.

वहीं अनेरी के इस सीरियल में आने की कहानी भी दिलचस्प है. बताया जाता है कि अनेरी ने इस सीरियल में काम करने के लिए कोई भी ऑडिशन नहीं दिया था, और जब इस सीरियल में मालविका का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री की जरूरत पड़ी तो मेकर्स ने डायरेक्ट इनसे शूट पर आने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें – अनुपमा की बहू किंजल अपने ससुर के साथ नजर आई रोमांस करते, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो