बॉलीवुड के रोमांटिक गानों में अपनी आवाज से रोमांस जगाने वाले सिंगर्स अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं. क्या आप जानते हैं कि इनके लाइफ पार्टनर कौन हैं और इनकी लव स्टोरी क्या है? चलिए हम आपको बताते हैं…


1) श्रेया घोषाल और शिलादित्य मुखोपाध्याय: श्रेया ने 5 फरवरी, 2015 को अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिलादित्य से शादी की थी. शिलादित्य पेशे से आन्त्रप्रेनर हैं और रेसिलेंट टेक्नोलॉजी नाम की कम्पनी के फाउंडर हैं. शादी के बाद 6 साल बबाद ये जोड़ी अब पेरेंट्स बनने वाली है. श्रेया ने कुछ समय पहले ही खुलासा किया था कि वो पहली बार मां बनने वाली हैं. श्रेया ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की थी.


2) हनी सिंह और शालिनी: हनी सिंह की पर्सनल लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में रही है. उन्होंने अपन करियर के पीक पर इस बात को सालों तक छुपाकर रखा था कि वह शादीशुदा हैं. यहां तक कि शादी की तस्वीरें वायरल होने पर उन्होंने ये तर्क दिया था कि वो किसी गाने की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें हैं और वो शादीशुदा नहीं हैं लेकिन एक बार एक रियलटी शो के सेट पर उन्होंने ये बात कुबूल ही ली कि वो शादीशुदा हैं. यहां उनकी पत्नी शालिनी भी पहली बार सबके सामने आईं. शालिनी के बारे में बात करते हुए हनी काफी इमोशनल भी हो गए थे और उन्होंने उन्हें अपनी प्रेरणा बताया था.


3) अरिजीत सिंह और कोयल रॉय: कई रोमांटिक गाने गाकर पॉपुलर हुए अरिजीत की भी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही. अरिजीत ने पहली शादी एक रियलटी शो की को-कंटेस्टेंट से की थी जो कि नहीं टिक पाई थी और दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद 21 जनवरी, 2014 को उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से शादी कर दोबारा अपना घर बसा लिया था. दोनों ने बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी में अपने चंद फैमिली मेंबर्स के सामने ये शादी की थी. कोयल की भी ये दूसरी शादी है. उनका पहली शादी से एक बच्चा भी है. अरिजीत ने उस बच्चे को भी अपना लिया और अब ये तीनों हंसी-खुशी साथ रहते हैं.


4) सोनू निगम और मधुरिमा: म्यूजिक इंडस्ट्री के चॉकलेट ब्वॉय ने बंगाली लड़की मधुरिमा को अपना हमसफर चुना था. दोनों ने काफी साल के रिलेशनशिप के बाद 15 फरवरी 2002 में शादी की थी. इनकी पहली मुलाकात 1995 में हुई थी और इसके छह साल बाद दोनों ने शादी कर ली थी.


5) सुनिधि चौहान और हितेश सौनिक: सुनिधि ने मात्र 18 साल की उम्र में पहली शादी बॉबी खान से की थी. सुनिधि का परिवार इस शादी के खिलाफ था लेकिन वो नहीं मानीं और सबकी बात माने बिना उन्होंने बॉबी से शादी की थी हालांकि ये शादी नहीं टिकी और एक साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद सुनिधि की ज़िंदगी में म्यूजिक कंपोजर हितेश सौनिक आए. दोनों ने दो साल के रिलेशनशिप के बाद 24 अप्रैल, 2012 को प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी.