टीवी पर कई सीरिय दिखाए जाते हैं और इनमें से भाभी जी घर पर हैं काफी पॉपुलर टीवी सीरियल है. इस टीवी सीरियल में अब अनिता भाभी के किरदार में नई एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है. जब इस सीरियल की शुरुआत हुई थी उस समय इसमें सौम्या टंडन अनिता भाभी के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद इस सीरियल में नेहा पेंडसे ने भाभी जी का किरदार निभाया लेकिन हाल ही में खबर आई कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने आपको अलग कर लिया है. अब मेकर्स के द्वारा बताया जा रहा है कि वह इस टीवी सीरियल में भाभी जी के किरदार में फ्लोरा सैनी से बात कर रहे हैं. और इसके साथ ही दर्शकों के मन में सवाल आ रहा है कि आखिर कौन है फ्लोरा सैनी?

तो बता दें, फ्लोरा सैनी छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स में किरदार निभा चुकी हैं. फ्लोरा सैनी को वेब सीरीज में बोल्ड सीन देने के लिए जाना जाता है. उन्होंने अभी तक कुछ वेब सीरीज में काफी इंटिमेट सीन दिए हैं. जिसकी वजह से यह काफी पॉपुलर हुई है.

चंडीगढ़ में जन्मी फ्लोरा सैनी शो गंदी बात से भी काफी चर्चा में आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में माना जा रहा है कि भाभी जी घर पर हैं’ के मेकर्स अब फ्लोरा सैनी को अनीता भाभी के किरदार में लेने के लिए तैयार हो चुके हैं. हालांकि, अभी तक फ्लोरा सैनी ने इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें – जब रियल लाइफ में मुसीबत में फंस गए थे ‘भाभी जी घर पर हैं’ के विभूति भईया, सलमान खान ने की थी मदद

लेकिन बताया जा रहा है कि फ्लोरा सैनी ने इस टीवी सीरियल के लिए ऑडिशन भी दे दिया है और वह जल्द ही इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ सकती हैं. देखना दिलचस्प होगा कि फ्लोरा सैनी अनीता भाभी के किरदार में कितना जलवा बिखेरती हैं. वहीं आखिर आपको बता दें, नेहा पेंडसे ने इस टीवी सीरियल को अप्रैल महीने में अलविदा कह देंगी और उनके इस टीवी सीरियल को छोड़ने की वजह बताई जा रही है कि उनका इस टीवी सीरियल की वजह से रूटीन फॉलो नहीं हो पाता है. और वह हमेशा ही सेट पर लेट पहुँचती है. जिसकी वज़ह से सभी को परेशानी होती है. और इसी वजह से उन्होंने खुद को इस प्रोजेक्ट से अलग लिया है.

यह भी पढ़ें – मिलिए भाभी जी घर पर हैं फेम तीवारी जी के रियल फैमिली से, असल ज़िंदगी में हैं काफी रोमांटिक