बॉलीवुड में कई बार फिल्म डेब्यू करते ही सफलता मिला जाए, ऐसा संभव नहीं हो पाता लेकिन आगे सक्सेस ना मिले, ऐसा भी जरुरी नहीं. बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें डेब्यू फिल्म से कोई खास फायदा नहीं हुआ लेकिन बाद में कुछ ऐसी फिल्मों में चांस मिल गया जिससे उनकी किस्मत चमक गई और वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ गईं. आज हम नज़र डालेंगे, कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर जिन्होंने डेब्यू के कुछ सालों बाद सक्सेस पाई.


कियारा आडवाणी: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. वह जल्द ही फिल्म शेरशाह में नजर आएंगी. कियारा ने फिल्म फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था जो कि बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद 2016 में आई फिल्म एमएसधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से कियारा को नोटिस किया गया. इस फिल्म के बाद कियारा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सक्सेस की राह पर चलती चली गईं. 2019 में आई कबीर सिंह में प्रीति का किरदार निभाकर वह और बुलंदियों पर जा पहुंचीं.


श्रद्धा कपूर: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने फिल्म तीन पत्ती से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज सितारे थे लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई और श्रद्धा को किसी ने नोटिस नही किया. उन्होंने सक्सेस का स्वाद फिल्म आशिकी 2 से चखा जिसमें उनके किरदार आरोही को बहुत पसंद किया गया.


विद्या बालन: विद्या बालन ने भी अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. उन्होंने करियर के शुरुआती दौर में टेलीविजन से लेकर साउथ की फिल्मों तक में काम किया. बॉलीवुड में विद्या की पहली फिल्म परिणीता थी जिसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली लेकिन विद्या के करियर के लिए द डर्टी पिक्चर टर्निंग पॉइंट फिल्म की तरह साबित हुई. इस फिल्म ने विद्या की पॉपुलैरिटी को चरम पर पहुंचा दिया.


परिणीति चोपड़ा: प्रियंका चोपड़ा की कजिन परिणीति चोपड़ा ने फिल्म लेडिज वर्सेस रिक्की बहल में एक साइड रोल से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें सफलता फिल्म इश्कजादे में अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल निभाने के बाद मिली.


कंगना रनौत: कंगना ने फिल्म गैंगस्टर से अपना फ़िल्मी सफर शुरू किया था लेकिन उन्हें सफलता फिल्म फैशन ने दिलाई. इस फिल्म में अपने बेहतरीन काम के लिए कंगना को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड तक मिला था.इस फिल्म के बाद कंगना का करियर केवल आगे ही बढ़ा और वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं.