एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने एक फैन से किए कमिटमेंट के चलते सुर्ख़ियों में हैं. खबर है कि कियारा के इस फैन ने हाल ही में उनसे मिलने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने जो किया उसने उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया है. कियारा की एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘मुझे खेद है कि कियारा मैम कई दफा फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आईं लेकिन मैं उनसे मिल नहीं सकी लेकिन अगली बार मैं उनसे मिलने की पूरी कोशिश करूंगी. मुझे उम्मीद है कि यह सपना सच होगा @advani_kiara मैम मैं आपसे मिलना चाहती हूं.’

फैन की रिक्वेस्ट पर कियारा ने जवाब देते हुए लिखा, ‘सपने सच होते हैं, जल्द मुलाकात होगी’. जिसके बाद कियारा के फैन ने उन्हें धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘@advani_kiara मैम, मैं आपकी कही बातों के लिए ग्रेटफुल और कृतज्ञ हूं. आपका प्यार मेरे लिए सबकुछ है. आपके कहे शब्दों से मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई है.आपने मेरा आज का दिन सफल बना दिया है. आपसे मिलना मेरी लाइफ का सबसे बेस्ट दिन होगा. सच में इंतज़ार रहेगा’.

आपको बता दें कि कियारा अक्सर, अपने फैन्स से मिलती-जुलती रहती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने 2016 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उन्हें अपने फैन्स के साथ देखा जा सकता है. ख़बरों की मानें तो कियारा ने हाल ही में फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग पूरी की है साथ ही कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ भी इसी साल रिलीज की जाएगी. फिल्म ‘शेरशाह’ कारगिल वॉर के हीरो और परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर आधारित है जिसमें विक्रम बत्रा का रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है. वहीं, इस फिल्म में कियारा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया था कि उन्हें फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को करीब से समझने का मौक़ा मिला था. कियारा के अनुसार, सिद्धार्थ स्क्रिप्ट्स और एडिटिंग के मामले में खासे इंटेलिजेंट हैं. ख़बरों की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ का अफेयर चल रहा है और दोनों एक सीरियस रिलेशन में हैं.