बॉलीवुड में स्टारकिड्स का दबदबा हमेशा से ही कायम रहा है. वह जा भी सामने आते हैं, सारी लाइमलाइट बटोर ले जाते है. इन स्टारकिड्स पर मीडिया से लेकर फिल्ममेकर्स तक की नजर होती है. फिल्ममेकर्स उनमें बॉलीवुड में जगह बनाने की संभावना देखते हुए उन्हें लॉन्च करने की नजर से देखते हैं. इसी वजह से बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के मुकाबले स्टारकिड्स को जल्दी ब्रेक मिल जाता है. आज हम आपको बताएंगे कुछ पॉपुलर स्टारकिड्स के बारे में और दिखायेंगे उनके वो लुक्स जब वह लाइमलाइट से दूर रहते थे. यकीन मानिए आप कईयों के लुक्स देखकर हैरान रह जाएंगे.


खुशी कपूर: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी का जबरदस्त ट्रांसफार्मेशन देखने को मिला है. खुशी कभी कितनी अलग दिखती थीं, इसका अंदाजा आप उनकी पहले की तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं. उनकी पुरानी तस्वीरों में तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा हालांकि अब उनका लुक बिलकुल बदल चुका है. वह सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं. खुशी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं.उन्हें करण जौहर अपनी किसी फिल्म से लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं.


जान्हवी कपूर: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर के लुक्स भी पहले काफी अलग थे. फिल्मों में आने से पहले वह बिलकुल अलग दिखती थीं हालांकि जब उन्होंने धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की तो उनके लुक्स बिलकुल जुदा नज़र आए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जान्हवी ने सर्जरी से अपने चेहरे की कमियों को ठीक करवाया था.


सारा अली खान: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले काफी ओवरवेट थीं. उन्हें एक बीमारी थी जिसकी वजह से सारा का वजन बहुत ज्यादा बढ़ चुका था लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ से पहले सारा ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और अपना वजन कंट्रोल कर स्लिम-ट्रिम हो गईं. अब वह यंग स्टारकिड्स में सबसे आगे हैं.


सुहाना खान: शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना का भी गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. सांवली-सलोनी सुहाना सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं.

More : बॉलीवुड की इन दो ऐक्ट्रिसेज को पॉर्न इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं.


न्यासा देवगन: काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा भी कभी अपने लुक्स के चलते ट्रोल होती रही हैं. न्यासा अब पहले से ज्यादा खूबसूरत नज़र आती हैं. वह इन दिनों सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं.

More : सिर्फ 19 साल के उम्र में ही इतने करोड़ की मालकिन हैं जन्नत जुबैर रहमानी.