बीते 14 अप्रैल यानी कि अंबेडकर जयंती के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते का से भी ज्यादा का समय बीत चुका है हालांकि यह फिल्म अभी भी काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. इतना ही नहीं इस फिल्म को अभी भी लोग खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का इंतजार लोग लगभग 4 सालों से कर रहे थे इसके बाद से मेकर्स ने इस फिल्म को 14 अप्रैल को रिलीज कर दिया हालांकि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

जी हां इस फिल्म ने अपने रिलीज के मात्र दो ही दिनों में 300 करोड़ से भी ज्यादा का कमाल कर लिया था. इतना ही नहीं हिंदी भाषा में इस फिल्म ने रिलीज के मात्र 2 दिनों में ही 100 करोड से ज्यादा का कमाई कर लिया था. हालांकि 2 हफ्ते बीतने के बाद इस फिल्म ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कमाई कर लिया है. जिसके बाद से अभिनेता यश की चर्चा पूरे देश में हो रही है इतना ही नहीं इस फिल्म में अभिनेता यश के एक्टिंग को देखकर लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हालांकि, अभिनेता यश ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया है जिसके वजह से उनके साथ-साथ उनकी बेटी भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, अभिनेता यश ने अपनी बेटी आगरा की जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में इनकी बेटी आयरा अपने पापा यश का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें – KGF 3 में प्रभास की होने जा रही है एंट्री, रॉकी भाई के संग धमाल मचाएंगे बाहुबली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

दरअसल, इस वीडियो में आयरा तोतले आवाज में बोलती हैं सलाम रॉकी बॉय, रॉ…रॉ…रॉ..रॉकी’. आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रॉकी भाई की बेटी आयरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं और यही कारण है कि यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि आयरा कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

यह भी पढ़ें – RRR और KGF 2 के बाद मई के महीने में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं साउथ की ये बड़ी फिल्में