साल 2018 में आई कन्नड फिल्म केजीएफ के रॉकी भाई को तो आप सभी जानते ही होंगें, जिन्होंने अपने दमदार ऐक्टिंग और एक्शन से लोगों का खूब दिल जीता था. बता दें इस फिल्म से लोगों की नजरों में आने के बाद रॉकी भाई हमेशा ही अलग अलग कारणों से फैंस के बीच में लाइमलाइट में बने रहते हैं, तो कई बार वो अपनी रियल लाइफ वाइफ की खूबसूरती को लेकर ही लाइमलाइट में बन जाते हैं. बता दें रॉकी भाई की रियल लाइफ वाइफ काफी खुबसूरत हैं, और आज हम आपको उनके ही बारे में बताने वाले हैं.

KGF star Yash and his wife Radhika Pandit to come together for a film?फिल्म केजीएफ के रॉकी भाई के किरदार में नजर आने वाले ऐक्टर का रियल नाम है यश है, जो कन्नड फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने ऐक्टर हैं, और इनकी दमदार ऐक्टिंग के कारण इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी दमदार है, और ठीक इनके ही तरह इनकी पत्नी की भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं.

KGF Actor Yash and Wife Radhika Share First Pictures of Daughterबता दें रॉकी भाई यानी यश ने साल 2016 में कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी मानी ऐक्ट्रिस राधिका पंडित से शादी की है. अगर बात करें राधिका पंडित की खूबसूरती की, तो खूबसूरती के मामले ये बड़ी बड़ी ऐक्ट्रिस को सीधे टक्कर देती है. बता दें राधिका कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की ऐक्ट्रिस होने के साथ साथ टीवी की दुनिया की भी ऐक्ट्रिस रह चुकी हैं.

Of happy moments and family photos! KGF star Yash, Radhika Pandit's  Maldives vacation is all about blissबता दें राधिका अपनी खूबसूरती के लिए तो जानी जाती ही हैं, लेकिन इसके साथ ही फिल्मों में अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए भी जानी जाती है. बता दें राधिका ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक नई सुपरहिट फिल्में दी है, जैसे – लव गुरु, बहादुर, मिस्टर एंड मिसेज रामचारी.

Children's Day 2019: KGF star Yash's wife Radhika Pandit shares an adorable  photo of her 'first two kids' | PINKVILLAवहीं अगर बात करें यश की तो उन्हें तो आप रॉकी भाई के नाम से बखूबी जानते ही हैं, और एक बार फिर से यश केजीएफ चैप्टर 2 के जरिए 16 जुलाई को रॉकी भाई के रोल में नज़र आने वाले हैं.