केजीएफ से अपनी पहचान बनाने वाले साउथ के स्टार यश बहुत बड़े मुकाम पर पहुंच चुके हैं. यश को साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब पसंद किया जाता है, और उनकी इन दोनों इंडस्ट्री में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने के जी एफ  में रॉकी भाई का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. आज की इस पोस्ट में हम आपको रॉकी भाई की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प जानकारियां देंगे.

Happy birthday Yash: Did you know KGF star is the son of bus driver, hails  from middle-class family? - Hindustan Timesएक बेहद ही साधारण परिवार से संबंध रखने वाले यश का शुरुआती दौर इतना आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने मेहनत के आगे सब को चकनाचूर कर दिया और लगातार अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ते रहे. यश ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपने पास लगभग 50 करोड़ की संपत्ति हासिल कर ली है, और आपको बता दें हाल ही में यश ने एक आलीशान घर भी खरीदा है जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं.

Pin on Bollywood Papaयश की पर्सनल लाइफ की बात करें तो यश ने साल 2016 में कन्नड एक्टर्स राधिका से शादी की थी, और शादी के बाद से ही यह दोनों अपनी खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं. अगर इनकी फिल्मी कैरियर की बात करें तो फ्यूचर में इनका केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दें उनकी केजीएफ मूवी काफी हिट साबित हुई थी, जिसको भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से भरपूर प्यार मिला था, और कहीं ना कहीं इस मूवी की वजह से  यह पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुके हैं.

5 Lesser Known Facts About KGF Star Yashकहीं ना कहीं यह सब नतीजा उनकी मेहनत और टैलेंट का है, उन्होंने दिन रात मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया है, वह इस मुकाम को पाने की वजह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत को मानते हैं. वह बताते हैं कि उनके बराबर मेहनत शायद ही कोई कर पाएगा, और उन्होंने रात रात भर जाग कर मेहनत की और एक्टिंग को ही अपना सब कुछ मानकर एक्टिंग के लिए सब कुछ कुर्बान कर दिया.

वह बताते हैं कि मैं 1 दिन खाना नहीं खाऊंगा तो चल जाएगा, लेकिन एक दिन एक्टिंग नहीं करूंगा तो शायद नहीं चल पाएगा.