फिल्म KGF 2 ने तो पूरी दुनिया में अपने झंडे गाड़ दिए. फिल्म ने शानदार कमाई की है. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म के चारो तरफ चर्चें हैं. फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम भी कर लिए हैं. यह दूसरी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई है. इस फिल्म के बीच में कई फिल्में आई लेकिन कोई भी इसके आगे अपने पैर नहीं पसार पाई. फिल्म में रॉकी भाई का किरदार निभाने वाले अभिनेता यश को लोगों ने खूब पसंद किया. उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया. फिल्म के पहले पार्ट से लेकर फिल्म के दूसरे पार्ट ने जमकर बवाल मचाया. वहीं अब निर्माता फिल्म के तीसरे पार्ट की तरफ देख रहे हैं. फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू हो गई है. जैसा कि फिल्म के दूसरे पार्ट में तीसरे पार्ट के लिए एक हिन्ट भी दिया गया था.

इस महीने से शुरू होगी फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग

फिल्म के दूसरे पार्ट की शानदार सफलता को देखने के बाद फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू हो गई है. KGF के प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा था कि वो फिल्म को मार्वल यूनिवर्स की तर्ज पर आगे बढ़ाना चहाते हैं. फिल्म के बारे में पूरी जानकारी देते हुए विजय ने बताया कि हर बार की तरह तीसरे पार्ट में भी रॉकी भाई का किरदार हम सबके चहिते अभिनेता यश ही निभाएंगें.

इसके आगे उन्होंने कहा कि डायरेक्टर इन दिनों फिल्म ‘सलार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म की करीब 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. और इस हिसाब से इस फिल्म को नंवबर के महीने तक पूरा कर लिया जाएगा. फिल्म ‘सलार’ को पूरा करते ही हम फिल्म KGF के तीसरे पार्ट पर काम करना शुरू कर देंगे. अगर हमने नंवबर में फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया तो इस हिसाब से हम फिल्म को 2024 में ले आयेंगे.

मार्वल यूनिवर्स की तरह बनेगी फिल्म

फिल्म के बारे आगे बात करते हुए विजय ने कहा कि हम फिल्म को मार्वल यूनिवर्स को तर्ज पर बनाएंगे. फिल्म में अलग अलग और नए किरदारों को लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माता की सोच है फिल्म को डॉक्टर स्ट्रेंज या स्पाइडरमैन होम कमिंग के जैसा मार्वल यूनिवर्स बनाएंगे. इस बात पर उनसे पूछा गया कि अगर वो फिल्म को इस तरह से बनाएंगे तो वो नार्थ साइड किस एक्टर को लेना चाहेंगें. इस बात पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे एक्टर जो शानदार एक्शन जानते हो जैसे ऋतिक रोशन फिल्म में आगे कई तरह से कैरेक्टर को लाया जाएगा और आप सब से मिलवाया जाएगा.

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो उन्होंने बताया कि फिल्म के आने वाले पार्ट का बजट 500 करोड़ तक का हो सकता है. फिल्म के दूसरे पार्ट को बहुत सोच समझ कर बनाया गया था. फिल्म बनाने से पहले कई तरह से सर्वे किए गए थे. और उन्हीं के मुताबिक फिल्म को डिजाइन किया गया था.

यह भी पढ़ें – KGF 3 में होने जा रही हैं इस धांसू विलेन की एंट्री, दे सकता है यश को कड़ी टक्कर