साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 बीते 14 अप्रैल यानी कि अंबेडकर जयंती के अवसर पर रिलीज की गई थी. आपको बता दें कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी ज्यादा धमाल मचाया है और अभी भी यह फिल्म थिएटर में लगी हुई है और लोग अभी भी इस फिल्म को देखने जा रहे हैं.

इतना ही नहीं लोग इस फिल्म की तारीफ खूब ज्यादा कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म काफी ज्यादा सफल फिल्म साबित हुई है. आपको बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज होने के बाद से कई सारे रिकॉर्ड तोड़ के रख दिया है. आपको बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज के मात्र 2 दिन में ही 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लिया था. इतना नहीं बात करें हिंदी भाषा में की तो मात्र 2 दिन में हिंदी भाषा में 100 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर लिया था फिल्म हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है.

और विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारत की चौथी फिल्म बन गई है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्दी ही यह फिल्म 1000 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी. आपको बता दें कि अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 पीके और संजू जैसे फिल्मों को पीछे पछाड़कर हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले बाहुबली 2 और दंगल इस लिस्ट में शामिल है.

यह भी पढ़ें – RRR और KGF 2 जैसे फिल्में बनाएंगे तो हमारे लौंडे विमल ही बेचेंगे ना, सौरभ शुक्ला ने इस बयान पर दी सफाई

इतना ही नहीं इस फिल्म की कुल कलेक्शन की बात करें तो यह इंडिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है. आपको बता दें कि KGF 2 ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और भारत की चौथी ऐसी फिल्म बन गई है सबसे ज्यादा कमाई किया है. आपको बता दें कि KGF 2 ने दुनिया भर में अभी तक 926 करोड से ज्यादा का कमाई कर लिया है और जल्दी ही 1000 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी.

यह भी पढ़ें – KGF 2 के इतने सफल होने के बाद भी खुश नहीं हैं रॉकी भाई, कहा उम्मीद से कम प्यार मिला