टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री केतकी दवे के पति एक्टर राशिक दवे बीते 29 जुलाई को दुनिया से अलविदा कह दिया. राशिक दवे की उम्र करीब 65 साल थी, और दोनों किडनी फेल होने की वजह से उनकी मौत हो गई हैं. अपने पति के मौत के बात केतकी का कहना है कि मेरा जीवन अब पहले जैसा नहीं रहा हैं, मैं काफी सदमे में हूं.

बता दें कि सिर्फ केतकी दवे ही नहीं टीवी इंडस्ट्री की ऐसी कई और एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने कम उम्र में ही अपने पतियों को खो दिया हैं, और अकेले ही जीवन व्यतीत कर रहीं हैं. आइए आज आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जो कम उम्र में ही विधवा हो गई.

1. कृतिका देसाई

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सीरियल में नजर आने वाली कृतिका देसाई ने इम्तियाज खान से शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ ही साल बाद साल 2020 में उनके पति इम्तियाज खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया. कृतिका अब अकेले ही अपना जीवन बिताती हैं.

2. शांतिप्रिय

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री दोनों में ही अपनी छाप छोड़ने वाली शांतिप्रिय महज 35 साल की उम्र में ही अपने पति को खो दिया. अपने पति सिद्धार्थ की मौत के बाद वो बेहद टूट सी गई हैं.

3. मंदिरा बेदी

आपको बता दें कि इंडस्ट्री की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने साल 2021 में महज 40 साल की उम्र में ही अपने पति राज कौशल को खो दिया था. उनको अपने पति की मौत का बड़ा गहरा सदमा लगा था, हालांकि मंदिरा अपने बच्चों के साथ इस सदमे से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं.

4. मयूरी देशमुख

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मयूरी देशमुख ने एक से बढ़कर एक हिट सीरियल में काम किया हैं. मयूरी ने साल 2016 में आशोतोष भाकरे से शादी रचा लिया था. हालांकि कुछ सालों बाद ही मयूरी के पति आशुतोष ने सुसाइड कर लिया था.

5. नंदिनी

तमिल इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नंदिनी ने बेहद ही कम उम्र में अपने पति कार्तिकेय को खो दिया था. नंदिनी के पति कार्तिकेय ने साल 2017 में सुसाइड कर लिया था. जिसकी वजह से नंदिनी कई सवालों के गहरो में आ गई थी, और सुसाइड की वजह से ये केस काफी सुर्खियों में बना हुआ था.

6. कहकशां पटेल

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कहकशां पटेल ने भी अपने पति को खो दिया था. कहकशां के पति आरिफ पटेल की साल 2018 में मौत हो गई थी. बता दें कि कहकशां अब अपना जीवन अकेले ही बिताना पसंद करती हैं.

 

ये भी पढ़े: शादी के 12 साल बाद तक मंदिरा बेदी को नहीं मिला था मां बनने का सुख, 12 साल बाद ऐसे पूरा हुआ सपना