छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति का हर एक सीजन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहा है और इस शो का सीजन 13 भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दरअसल, इस शो में आए कंटेस्टेंट की निजी जिंदगी के बारे में लोग जानकर काफी प्रभावित होते हैं और वही इस शो के दौरान सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें करते रहते हैं जिसको लेकर अक्सर यह शो सुर्खियों में आ जाता है, लेकिन इसी दौरान एक कंटेस्टेंट श्रद्धा खरे ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया है जिसे चलते यह शो ही मुसीबत में आ गया है.दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 में कंटेस्टेंट के रूप में आई श्रद्धा खरे ने अपने पति को घरेलू दुर्व्यवहार का अपराधी बताया था. इसके अलावा श्रद्धा ने अमिताभ बच्चन से बातचीत करते समय अपने जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि मेरे पति मुझे कभी भी सपोर्ट नहीं करते हैं. उन्होंने बताया कि मेरा और मेरे पति का रिश्ता काफी खराब हो गया है जिसके चलते इनकी लड़ाई कोर्ट तक पहुंच गई है. वही अपने और अपने पति के बीच चल रहे अंडर ट्रायल केस के बारे में बताते हुए श्रद्धा भावुक भी हो गई थीं. अमिताभ बच्चन यह सारी बातें सुनकर खामोश हो गए लेकिन जैसे ही यह एपिसोड टेलीकास्ट हुआ तो श्रद्धा के पति ने अपने पत्नी के साथ साथ इस शो पर भी मुकदमा दर्ज करा दिया.

विनय खरे ने चैनल पर मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि की श्रद्धा कह रही है कि मैं उसका कभी भी सपोर्ट नहीं करता लेकिन मैंने उसको आन्तरप्रोन्योर बनाने के लिए अपनी पूरी कमाई लगा दी और आज वह एक इंटरनेशनल बिजनेस चला रही है और मैं उसके द्वारा किए गए केसों के वजह से बेरोजगार घूम रहा हूं. अलग-अलग कोर्ट में मुझसे मुआवजा मांगा जा रहा है.

आपको बता दें कि श्रद्धा खरे इस शो में ज्यादा लंबे पड़ाव तक टिक नहीं पाई थीं. वह मात्र 10 हजार की राशि ही अपने नाम कर पाई थीं. वहीं अब पति ने इनके ऊपर मुकदमा दर्ज करा दिया है और उनके ऊपर एक और मुसीबत आ गई. पति द्वारा मुकदमा करने के बाद एक और कानूनी लड़ाई इनको लड़ना पड़ेगा. उधर अमिताभ बच्चन को जब यह बात पता चला तो वह भी हैरत में पड़ गए.