बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने समय से जाने माने दिग्गज एक्टरों में से एक हैं. अमिताभ अपने समय से लेकर आज तक टीवी से जुड़े हुए हैं. इन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया है. इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की है. एक बार फिर अमिताभ टीवी पर नजर आने लगे है जी हां अमिताभ का शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर टीवी पर दर्शाया जा रहा है.

अमिताभ के शो कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन का हुआ आगाज

आपको बता दें कि महानायक अमिताभ एक बार फिर अपने शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं. इस शो को अमिताभ ही हर साल होस्ट करते हुए नजर आते है. इस बार कौन बनेगा करोड़पति के 14 सीजन का आगाज 7 अगस्त से हो चुका है. इनका ये शो सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी चैनल पर दिखाया जाएगा.

आपको बता दें कि महानायक बिग बी शो पर हर एक कंटेस्टेंट से हसी मजाक भी करते हुए नजर आते रहते हैं. इस बार उनके सामने हॉट सीट पर श्रुति डागा विराजमान थी. अमिताभ ने साउथ सुपरहिट फिल्म पुष्पा की कुछ बातें भी शेयर की है.

श्रुति डागा ने जीते 50 लाख रुपए

आपको बता दें कि बिग बी के शो कौन बनेगा करोड़पति में श्रुति ने अपने हुनर से 50 लाख रुपए की राशि अपने नाम की है. अमिताभ ने शो की शुरुआत में ही श्रुति से दूसरा सवाल पुष्पा को लेकर पूछा था. उन्होंने फिल्म पुष्पा के एक्टर अल्लू अर्जुन के एक सिग्नेचर स्टेप को दिखाया था, वो स्टेप फिल्म के सॉन्ग श्रीवल्ली गाने का एक शॉट है जिसमे अल्लू अर्जुन चप्पल उतारते और फिर दुबारा उसको पहनते हुए दिखाई दे रहे है.

बता दें कि फिल्म का ये स्टेप और पुष्पा के डायलॉग फैंस को बेहद पसंद भी आए थे. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट साइड रश्मिका मंधना को दिखाया गया हैं. इन्होंने इस फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाया हैं. साल 2021 में आई फिल्म पुष्पा ब्लॉकबस्टर होने के साथ साथ काफी तगड़ी कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है.

 

बिग बी ने बताया गलती से हुआ था चप्पल वाला स्टेप

गौरतलब है कि अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर एक किस्सा शेयर किया था. इन्होंने बताया था कि मैं एक बार हैदराबाद में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा था, हैदराबाद तेलुगु फिल्मों की शूटिंग के लिए जाना जाता है. शूटिंग के दौरान एक्टर अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर से पूछा कि पुष्पा फिल्म में जो चप्पल वाला स्टेप है वो कोरियोग्राफर किया गया हैं या किसी और तरह से शूट हुआ है?.

निर्देशक ने जवाब में बताया कि सिर ये शॉट एक्टर भूल गए थे, इस शॉट की शूटिंग के दौरान एक्टर की चप्पल गलती से उतर गई थी, फिर जब अल्लू ने चप्पल दुबारा पहना तो उस अंदाज को डायरेक्टर ने इस फिल्म में रख लिया. फिर डायरेक्टर ने कहा कि इस शॉट को ऐसे ही रहने देते है और ये शॉट फैंस को इतना पसंद आ गया. जहां तक आज भी लोग इस स्टेप को भूल नहीं पाए है.

 

ये भी पढें: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को क्यों लगता हैं कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर डर, एक्टर ने बताई वजह