सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति हम सभी के बीच काफी प्रचलित है बता दें कि इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं और इस शो मे हर वर्ग के लोग पार्टिसिपेट करते हैं. इस शो की खास बात यह है कि महिला बुजुर्ग या बच्चे सभी को एक जैसा सम्मान मिलता है और अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट में काफी घुलमिल जाते हैं.

अमिताभ बच्चन का नेचर काफी सरल है और हर बार वह कंटेस्टेंट को या महसूस कराने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर अमिताभ बच्चन का सरल अवतार एपिसोड में देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.

प्रोमो इंस्टाग्राम पर हुआ शेयर

कौन बनेगा करोडपति सीजन 14 का एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब देते हुए सबसे पहले रजनी मिश्रा दिखाई देंगे. इस शो का प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से किया है इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन रजनी मिश्रा को हॉट सीट पर बैठने के लिए आमंत्रित करते हैं तभी रजनी मिश्रा काफी भावुक हो जाती हैं.और लगातार रोने लगती हैं हालांकि अमिताभ बच्चन अपने अंदाज में रजनी मिश्रा को आंसू पोछने के लिए टिशू पेपर देते हैं. अमिताभ बच्चन का टिशू देने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है और दर्शक तेजी के साथ हंसने लगते हैं.

यह भी पढे़बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ साथ बीवी के गुलाम है इंडस्ट्री के ये कई एक्ट्रेस, महानायक अमिताभ बच्चन भी इस लिस्ट में शामिल

पहली कमाई

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 14 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई रजनी मिश्रा बताती है कि वह बिहार की रहने वाली हैं और वह एक हाउसवाइफ है दरअसल रजनी हाउसवाइफ के साथ साथ पढ़ाई भी करती हैं और वह अपने पति के सपोर्ट से बीएड भी पास कर चुकी है. और अब वह पीएचडी करने की तैयारी में जुट चुकी है यह बात सुनकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन काफी इंप्रेस हो जाते हैं. इस वीडियो में रजनी कहती हैं कि वह उनकी पहली कमाई है. और पहली कमाई का हिस्सा अमिताभ बच्चन के हाथों से आ रहा है. और इसलिए रजनी की पहली कमाई बेहद खास है.

यह भी पढे़ फिल्म दीवार में अमिताभ बच्चन नहीं थे पहली पसंद, यश चोपड़ा इस सुपरस्टार को करना चहाते थे कास्ट, मजबूरी में इन्हें किया था कास्ट