कटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की थी. आज उनकी शादी को काफी दिन गुज़र गये हैं, लेकिन उनकी शादी का बुखार अभी तक लोगों के दिमाग से नही उतरा है. कटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें उनकी शादी के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों की शादी की तस्वीरों को देखकर लोगों का तो मन ही नही भर रहा था. लोग चाह रहे थे कि किसी भी तरह उन्हें कुछ और तस्वीरें देखने को मिल जाएं.

दर्शकों ने इच्छा ज़ाहिर की और उनकी इस इच्छा को कटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ ने पूरी कर दी. इजाबेल ने अपने इंस्टाग्राम से कटरीना और विकी की शादी की कुछ ऐसी तसवीरें शेयर की हैं जिन्हें आप ने अभी तक नहीं देखा होगा.

आप को बता दें कि कटरीना कैफ की कुल छह बहने और एक भाई है. कटरीना को मिला के वो टोटल आठ भाई बहन हैं. छह बहनो में तीन बहने कटरीना से बड़ी हैं जिनके नाम नताशा, स्टेफनी और क्रिस्टीन हैं और वहीं बात करें उनसे छोटी बहनो की तो उनके नाम इजाबेल, सोनिया और मेलिसा है. कटरीना के भाई का नाम माइकल है.

ये भी पढ़ें – कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से जान्हवी कपूर (Jhanvi Kapoor) तक, इन सेलेब्स के भाई-बहन भी बॉलीवुड में बना रहे जगह

गौरतलब है कि कटरीना की सबसे छोटी बहन इजाबेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इजाबेल की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. इजाबेल को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इजाबेल ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम से अपनी बहन कटरीना की शादी की कुछ ऐसी फोटो शेयर की हैं जिन्हें आपने इससे पहले नहीं देखा होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कैटरीना की विदेशी बहने देसी अंदाज़ में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर इजाबेल ने कैप्शन में लिखा है ‘यादें’. इन तस्वीरों से पहले भी इजाबेल बहन कटरीना की शादी से कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें – खूबसूरती में Katrina Kaif से कम नहीं उनकी बहन Isabelle, इस फिल्म से करने जा रहीं हैं बॉलीवुड डेब्यू