पिछले कुछ दिनों से विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, कैटरीना और विकी कौशल ने अपनी शादी को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है लेकिन अफवाहों का बाजार लगातार गर्म होता जा रहा है. कैटरीना और विक्की कौशल पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और खबरों के मुताबिक वह दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. लेकिन इससे पहले कैटरीना और विकी कौशल के बीच झगड़ा हो गया है और झगड़ा इस बात को लेकर हुआ है कि आखिर शादी की अफवाह उड़ा कौन रहा है.

बता दें, कैटरीना और विकी कौशल अपनी निजी जिंदगी पर फोकस कर रहे हैं और वह अपनी शादी को मीडिया में लाना नहीं चाहते हैं वहीं इसका आरोप उन्होंने पेपराजी पर लगाया. उन्होंने कहा कि पैपराजी की वजह से हमारी निजी जिंदगी से जुड़ी सारी बातें बाहर निकल रही हैं.
विकी कौशल ने कहा कि जब शादी का समय होगा तो मैं शादी कर लूंगा.

इस कपल का मानना है कि यह अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते हैं. बता दे, मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी राजस्थान के उदयपुर में 7 से 12 दिसंबर के बीच होगी इस शादी के लिए आलीशान किला भी बुक हो चुका है.

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह 5 नवंबर को रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यावंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में भी व्यस्त चल रही है।

वही विकी कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह कुछ दिनों पहले सरदार उधम सिंह फिल्म में नजर आए थे इसके बाद बताया जा रहा है कि विकी कौशल महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.