विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लगभग एक महीने का समय बीत चुका है. यह कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय कर रहे हैं. शादी को एक महीना होने के बाद भी यह विवाहित जोड़ा किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आता रहता है. हाल ही में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दें हाल ही में कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने एक दूसरे की बाहों में लिपट कर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ही काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और तस्वीर में देखा जा सकता है कि विकी कौशल ने कैटरीना कैफ के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. यह तस्वीर इस कपल ने कुछ ही घंटे पहले शेयर की है और अपनी शादी के एक महीने पूरे होने पर खुशी जाहिर की है.

वहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि एक माह पूरा होने पर मेरे प्यार बधाई. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर कुछ ही घंटे पहले आई है लेकिन कुछ ही घंटों में इस तस्वीर पर 28 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें – क्या शादी के बाद अब एक्टींग छोड़ने वाली हैं कैटरीना कैफ? जानिए क्या कहा कैटरीना!

आपको बता दें, कि 9 दिसंबर 2021 को इस खूबसूरत कपल ने राजस्थान की एक आलीशान होटल में ठाट बाट के साथ शादी की थी और उस समय इस कपल की शादी काफी चर्चाओं में रही थी. और काफी आलीशान तरीके से संपन्न हुई इस शादी में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें – हनीमून के बाद और भी निखर गया कैटरीना कैफ का रंग! जल्दबाज़ी में बिना पैंट पहने ही कर दी फोटो शेयर ?