साल 2021 समाप्त होने को जा रहा है. इस साल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं सबसे ज्यादा कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की चर्चा हो रही है. 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बंधन में बंधे थे.

इन्होंने ढाई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया, वहीं राजस्थान के सेंस फोर्ट होटल में आलीशान तरीके से शादी रचाई. शादी संपन्न होते ही कैटरीना कैफ और विकी कौशल 10 दिसंबर को हनीमून मनाने की मालदीव चले गए थे वहीं वह वहां से 14 दिसंबर को वापस लौटे.

और अब यह दोनों अपने अपने एक काम पर भी लौट चुके हैं. जब इनको एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था तो विकी कौशल कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे थे, जबकि कैटरीना कैफ पारंपरिक कपड़ों में काफी खूबसूरत लग रही थी और इस दौरान उन्होंने अपने मांग में सिंदूर रचाया हुआ था वहीं इसी बीच कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. और फैंस कह रहे हैं कि यह तस्वीरें कैटरीना कैफ और विकी कौशल के हनीमून के दौरान की हैं. हालांकि, यह बात कंफर्म नहीं है कि यह तस्वीरें हनीमून की है या और कहीं की है. लेकिन फैंस इन तस्वीरों को भरपूर प्यार दे रहे हैं, और इन पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं

ये भी पढें – विकी कौशल के बाद अब जल्द ही सनी कौशल करेगें शादी, काफी खूबसूरत हैं उनकी गर्लफ्रेंड

बता दें, कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बाद अपने अपने काम पर लौट चुके हैं. विक्की कौशल जहां फिलहाल अपने कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी है, और वह मेरी क्रिसमस की शूटिंग में बिजी हो गई हैं.

ये भी पढ़ें – कैटरीना कैफ ने सलमान खान को दिया एक और झटका, टाइगर 3 से पहले करेंगीं इस फिल्म की शूटिंग.