साउथ इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन फिल्मों के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर इस समय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए दिख रही है. आपको बता दें कि यह फिल्म बीते 25 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई थी. यह फिल्म रिलीज होने के बाद से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है.

आपको बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर इतना बेहतरीन है कि लोग इस फिल्म को देखने के बाद काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं और यही कारण है कि एसएस राजामौली ने कमाई के मामले में भी कई सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिया है.  आपको बता दें कि लगातार मिल रही इस फिल्म को सफलता के बाद से लोग इस फिल्म के बारे में ज्यादा ज्यादा जानना चाहते हैं. इसी बीच एक खबर यह भी आ रही है कि फिल्म आर आर आर में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को भी एक रोल ऑफर किया गया था हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

फिल्म आर आर आर में साउथ के सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन और चुलबुली गर्ल के नाम से फेमस आलिया भी इस फिल्म में नजर आ रही हैं. वहीं इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ ओलिविया मॉरिस मॉरिस लव इंटरेस्ट का रोल निभाते हुई नजर आ रही हैं और इसको दर्शक खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस किरदार को सबसे पहले कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को ऑफर किया गया था.

यह भी पढ़ें – RRR बनाने के लिए SS Rajamouli को होनी चाहिए 6 महिने की जेल, यह है वजह

हालांकि, उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसाबेल ने इस फिल्म को इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वह इस फिल्म की पूरी रिपोर्ट एवं डिटेल जानना चाहती थी. हालांकि मेकर्स ने उनके साथ यह सब जानकारी साझा नहीं किया था. ऐसे में इसाबेल ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें – S. S Rajamauli की फिल्म RRR हो गई HD में लीक, पड़ेगा कमाई पर गहरा असर