बॉलीवुड में कई स्टार सिस्टर्स ने जगह बनाई है. कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी उसी राह पर हैं. इसाबेल जल्द ही फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसाबेल ने इस फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभाई है. फिल्म का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आया है औ उम्मीद की जा रही है कि फिल्म में इसाबेल का काम भी दर्शकों को पसंद आएगा. इसाबेल की लाइफ की बात करें तो उन्होंने 14 साल की उम्र से मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी. वह फैशन इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं.

अपनी बड़ी बहन कटरीना की बॉलीवुड में सफलता को देखकर इसाबेल को एक्टिंग में हाथ आजमाने का आइडिया आया. वह एक थिएटर प्रोडक्शन कंपनी की को-फाउंडर हैं. उन्होंने ना केवल एक्टिंग बल्कि डायरेक्टर और डांसर बनने की भी ट्रेनिंग ली हुई है. इसाबेल ने ली स्ट्रासबर्ग से चार साल तक फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है. आमतौर पर सलमान खान यंग एक्टर्स को बॉलीवुड में सपोर्ट करते हैं और इसाबेल के साथ भी ऐसा ही है. इसाबेल 2014 में आई एक इंडो-कनाडियन फिल्म डॉक्टर कैबी में काम कर चुकी हैं जिसके प्रोड्यूसर सलमान खान थे. हालांकि, अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म टाइम टू डांस को लेकर इसाबेल ने ये स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें ये फिल्म ऑडिशन के बल पर मिली है, ना कि सलमान की सिफारिश पर.

More : कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से जान्हवी कपूर (Jhanvi Kapoor) तक, इन सेलेब्स के भाई-बहन भी बॉलीवुड में बना रहे जगह

कटरीना ने एक इंटरव्यू में अपनी बहन इसाबेल पर बात करते हुए कहा था कि वह एक्टिंग को लेकर काफी जुनूनी हैं. इसाबेल काफी मेहनत कर रही हैं. इसाबेल ने भी एक इंटरव्यू में कटरीना की तारीफ करते हुए कहा था, मेरी बहन काफी सपोर्टिव हैं.उन्होंने हमेशा ही मुझे सलाह दी कि मैं फोकस रखूं, मेहनत करूं और किसी चीज़ या किसी व्यक्ति की वजह से अपना फोकस ना खोऊँ.

इसाबेल ने ये भी कहा कि जब वह स्कूल में थीं, उन्हें तभी ये समझ आ गया था कि उन्हें एक्टर बनना है. उन्हें ये आईडिया था कि आगे चीज़ें किस तरह बढ़ेंगी लेकिन उन्हें अपनी पढ़ाई भी पूरी करनी थी. 30 साल की इसाबेल के पास टाइम टू डांस के अलावा सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ एक फिल्म ‘क्वथा’ भी है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जारी है.

More : रणबीर कपूर की खातिर एक SMS भेजकर कैटरीना कैफ ने कर लिया था सलमान खान से ब्रेक-अप!