9 दिसंबर को विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. हालांकि इन दोनों की शादी तो संपन्न हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी इनकी शादी से जुड़े मजेदार अपडेट्स फैंस को लगातार मिल रहे. आपके इस आर्टिकल में हम आपको कैटरीना कैफ से जुड़ा एक दिलचस्प और मजेदार किस्सा बताने वाले हैं.

दरअसल यह किस्सा विक्की कौशल के पिता और कैटरीना कैफ के ससुर श्याम कौशल से जुड़ा हुआ है. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ ने अपने बेहतरीन कैरियर के दौरान बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. वहीं एक बार कैटरीना कैफ ने श्याम कौशल के निर्देशन में भी काम किया था.

श्याम कौशल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन डायरेक्टर है और कैटरीना कैफ ने इनके डायरेक्शन में बन रही फिल्म फेंटम में किरदार निभाया था. इस फिल्म में कैटरीना कैफ सैफ अली खान के साथ अहम किरदार में दिखाई दी थीं वहीं इस फिल्म का एक सीन काफी सुर्खियों में रहा था. दरअसल स्क्रिप्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और सैफ अली खान जीप में जा रहे होते हैं और तभी उन पर अटैक हो जाता है. इस दौरान कैटरीना कैफ से छुपने के लिए कहा जाता है जबकि सैफ अली खान और दुश्मनों से मुकाबला करते हैं.

वहीं इस बात पर कैटरीना कैफ की श्याम कौशल से बहस हो गई थी क्योंकि इस फिल्म में खुद कैटरीना भी रॉ एजेंट का किरदार निभा रही थी और उनको इस तरह दुश्मनो से डर कर छुप पसंद नहीं आया और इस बात पर ही इन दोनों के बीच अनबन हो गई थी.

हालांकि, इसके बाद कैटरीना के मुताबिक यह सीन काट दिया गया था और इस फिल्म में वह सैफ अली खान के साथ दुश्मनों से टक्कर लेती नजर आई थीं. इस बात का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था हालांकि, उस समय यह दोनों ही नहीं जानते थे कि कैटरीना कैफ उनके बेटे से प्यार करने लगेगी और एक दिन कैटरीना कैफ उनकी बहू बन जाएगी.