कौन बनेगा करोड़पति शो काफी पॉपुलर टीवी शो है. अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किया जाने वाले इस शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है, और इसमें आज कंटेस्टेंट के साथ साथ बड़े-बड़े टीवी एक्ट्रेस और एक्ट्रेसेज भी आते रहते हैं. वहीं हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति शो में कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाली हैं.

कटरीना कैफ इन दिनों काफी टीवी शोज़ में जा रही हैं वहीं पिछले दिनों कैटरीना रणवीर सिंह के टॉक शो ‘”द बिग पिक्चर शो में शिरकत करने पहुंची थीं, और अब हाल ही में कैटरीना के बी सी 13 में अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाली हैं.

कैटरीना ने इस दौरान अमिताभ बच्चन के साथ काफी बातचीत की, और इस बातचीत का एक प्रोमो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें यह दोनों सितारे एक दूसरे के यादों को ताजा करते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है, और कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. बता दें, हाल ही में आए इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन एक दूसरे पर डायलॉग वार कर रहे हैं वहीं इस दौरान इस टीवी शो में अभिनेता अक्षय कुमार भी कैटरीना के साथ मौजूद रहेंगे.

इन दोनों का यह अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वही बता दें अक्षय कुमार की नई फिल्म सूर्यवंशी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं बात करें फिल्म सूर्यवंशी के बारे में तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाली है. वहीं अक्षय कुमार एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड चीफ की भूमिका अदा करेंगे.

गौरतलब है कि, कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में हर शुक्रवार को बॉलीवुड के सेलिब्रिटी गेस्ट के रुप में दिखाई देते हैं. इससे पहले दीपिका पादुकोण-फराह खान, प्रतिक गांधी-पंकज त्रिपाठी, सुनील शेट्टी-जैकी श्रॉफ और राजकुमार राव -कृति सेनन जैसे सितारे भी दिखाई दे चुके हैं.