कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार की जाती हैं. कैटरीना ने यह पहचान अपने दम पर बनाई है, यही कारण है कि वह अब तक बॉलीवुड के सभी बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं, और किसी के साथ कोई अनबन नहीं है. लेकिन कैटरीना अब ऐसा काम करने जा रही है जिसको सुनकर आप निश्चित रूप से आश्चर्यचकित हो जाएंगे, खबर आ रही है कि कैटरीना साउथ की फिल्मों में काम करेंगी, इसके लिए उन्होंने डील भी साइन कर ली है.

Katrina Kaif says she doesn't know what it is to date somebodyखबरों के मुताबिक  कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति के साथ में नजर आयेंगीं. और आपको बता दें यह फिल्म मात्र 90 मिनट की होगी जिसकी शूटिंग के लिए 30 दिन का प्लान बनाया गया है. खबर के आते ही साउथ के फैंस में जबरदस्त खुशी की लहर दौड़ पड़ी है, साथ ही कैटरीना के फैंस भी कैटरीना  को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फिलहाल कैटरीना कैफ “टाइगर 3” की शूटिंग में बिजी हैं, और उसकी शूटिंग समाप्त होते ही कैटरीना इस फिल्म की शूटिंग के लिए जा सकती हैं.

Sriram Raghavan's Next With Katrina Kaif & Vijay Sethupathi To Be A 'High  Concept Film'; Shooting Details Revealed!फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं, ऐसा पहली बार होगा जब कैटरीना विजय सेतुपति के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तय नही हुआ है. बता दें इन सबके साथ ही कैटरीना की “सूर्यवंशी” भी रिलीज के लिए तैयार है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

Katrina Kaif in Vijay Sethupathi film - tollywoodइसके साथ ही वह एक हॉरर फिल्म भी कर रही हैं वह जल्द ही देखने को मिल सकती है. अगर श्रीराम राघवन की बात करें तो वह 2019 में आई साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी अंधाधुन में नजर आए थे, और साउथ के काफी चहिते डायरेक्टर माने जाते हैं, वहीं अगर विजय सेतुपति की बात करें तो उनको भी साउथ की दुनिया में काफी महारत हासिल है और काफी सुपरहिट फिल्में साउथ इंडस्ट्री को दे चुके हैं.

Katrina Kaif on everyone getting married in Bollywood: Wait, don't leave me  behind - Movies Newsदेखना होगा कि कैटरीना इस फिल्म की शूटिंग के लिए कब जाती हैं, और यह फिल्म कब देखने को मिलती है. आपको बताते चलें कि इस फिल्म को लेकर साउथ के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।