बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और उनके पति विकी कौशल आए दिन चर्चाओं का केंद्र बने रहते हैं. दोनों की खूबसूरत जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के एक मशहूर सेलिब्रेटी के रूप में देखे जाते हैं. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय करते हैं और साथ में कई रोमांटिक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं जाहिर है कैटरीना और विकी एक दूसरे के साथ रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर कैटरीना और विकी कौशल की रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों की वजह बनी हुई है.

कैटरीना ने शेयर की स्टोरी

दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर किया है जिसमें वाह घर के सामने वाली बालकनी में खड़े होकर ढलती शाम का मजा ले रहे हैं. इस तस्वीर में विकी कैटरीना एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आते हैं और अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे होते है.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

दरअसल चिट चैट शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनी कैटरीना कैफ ने खुद इस बात का खुलासा किया उनकी मुलाकात विकी कौशल के साथ कैसे हुई दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि वह जोया अख्तर की पार्टी में गई थी और इस पार्टी में विकी कौशल भी शामिल हुए थे जब कैटरीना ने विधि को पहली बार देखा तो अपना दिल दे दिया था हालांकि उन्होंने बताया कि इस मामले में जोया अख्तर ने उनका काफी साथ दिया और उन्हें हमें मिलाने के लिए काफी मेहनत भी की.

ये भी पढे़ दर्द से रो रही थीं आलिया,फिर भी कटरीना को नहीं आया तरस

एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे

गौरतलब है कि कैटरीना और विकी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है दरअसल दोनों जोड़ी ऐड शूट में नजर आने वाली है. वहीं अगर आगामी फिल्म की बात करें तो कटरीना कैफ टाइगर 3 और कॉमेडी हॉरर फिल्म फोन भूत में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. जबकि विकी कौशल गोविंदा नाम मेरा, सैम बहादुर जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ अनुष्का शर्मा से लेकर कटरीना कैफ तक बिना मेकअप के आती हैं ऐसी नज़र, तस्वीरें देख आपके भी उड़ जाएंगे होश