बीते महीने यानी साल 2021 के आख़िर में 9 दिसंबर को विक्की और कटरीना ने शादी कर अपने प्यार को एक नाम दे दिया. दोनों की शादी को एक महीने से ज्यादा का वक़्त बीत चुका है और इस महीने की 9 तारीख़ यानी जनवरी में दोनों ने अपनी शादी के पहले महीने की एनिवर्सरी मनायी. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी और दोनों की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

दोनो की शादी को एक महीने से ज्यादा का वक़्त बीत चुका है और अपनी शादी को एक महीना खूब एंजॉय करने के बाद दोनों विक्की और कटरीना अपने-अपने काम पर लौटते हुए दिखाई दे रहें हैं. खबरों की माने तो दोनों एक फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं.

बता दें फरहान अख़्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘जी ले जरा’ में कटरीना के अपोज़िट कटरीना के पति विक्की कौशल को अप्रोच किया गया है. विक्की ने इस फिल्म को लेकर ‘हां’ कहा है या ‘न’ इस बात को लेकर कोई जानकारी नहीं है. अगर ऐसा होता है कि दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नज़र आये तो ये कटरीना और विक्की के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा.

फरहान अख्तर की ये फिल्म बड़े लेवल पर आयेगी इस फिल्म में कटरीना के साथ दो और अभिनेत्रियां भी नज़र आयेंगी. फिल्म में कटरीना के साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा एक साथ नज़र आयेंगी. फिल्म में फीमेल लीड्स की कास्टिंग तो हो गयी थी लेकिन मेल लीड्स की कास्टिंग बाकी थी. मेल लीड्स के लिये इस फिल्म में विक्की कौशल को एक मौका मिला था. विक्रकी की प्रतिक्रिया अभी सामने नहीं आयी है. फिल्म ‘जी ले ज़रा’ एक रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें – कैटरीना कैफ को छोड़ सारा अली खान को बाइक पर घुमाते नज़र आए विकी कौशल, देखें तस्वीरें