हिंदी सिनेमा जगत की कैट कहीं जाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ और क्यूटनेस क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट के बीच काफी गहरी दोस्ती है. बात अगर कैटरीना कैफ की करें तो वाह बॉलीवुड में हाई पेड एक्ट्रेस के तौर पर देखी जाती हैं. तो वही अदाकारा आलिया भट्ट भी कटरीना से कुछ कम नहीं है. आलिया और कैटरीना के बीच एक साथ कनेक्शन रहा है. और इस कनेक्शन की वजह अभिनेता रणबीर कपूर माने जाते हैं. रणबीर कपूर इन दोनों के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. हालांकि रणबीर कपूर ने अंत में आलिया भट्ट से इसी साल शादी रचाई थी. वहीं कटरीना कैफ ने विकी कौशल संग ब्याह रचाया. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब इंजॉय कर रही हैं. इसी बीच कैटरीना और आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल कर रहा है.

आलिया को मोटिवेट करती दिखी कैट

दरअसल इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. और यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल इस वीडियो में आलिया भट्ट सीटअप्स मारते हुए नजर आ रहीं हैं. और आलिया आह आह की आवाज निकालते हुए नजर आ रही हैं. और वीडियो में दूसरी और कैटरीना उनका हौसला बढ़ाते हुए दिखाई दे रही हैं कैटरीना आलिया से कह रही हैं कि शाबाश और करो हो जाएगा कम ऑन. और इसके बाद आलिया ने कैटरीना के मोटिवेट करने पर अपना सीट अप्स का टारगेट भी पूरा कर लिया.

यह भी पढे आलिया भट्ट के प्रेगनेंसी को लेकर कंडोम ब्रांड ने कहा महफिल में तेरी हम तो नहीं थे, यूजर्स ने दिया शानदार जवाब

बनने वाली हैं मां

रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान 27 जून को किया है. इसी बीच रणबीर और आलिया सोनोगरागी करवाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की है. बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल को ही हुई थी. वही आलिया और रणबीर नवंबर में ही माता-पिता बन जाएंगे. इससे साफ पता लगाया जा सकता है कि आलिया शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थी. वही आलिया और रणबीर की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसका बजट 300 करोड़ है. बड़ी बजट मे बनी यह फिल्म में नागार्जुन और मोनी राय जैसे बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं.

यह भी पढे कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ नहाते हुए शेयर की फोटो, लोगों को आई सलमान की याद