फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय की इस फिल्म में लीड रोल के लिए एक्टर रणबीर कपूर को एप्रोच किया गया था. एक्टर की फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और उनकी टीम से बात भी चल रही थी. इस बीच ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि रणबीर इस फिल्म में काम करने को लेकर थोड़ा कन्फ्यूज हैं.

बताया जा रहा है कि एक्टर की झोली में धर्मा प्रोडक्शन की भी एक फिल्म है और एक्टर इसी उधेड़बुन में लगे हैं कि वो किसे हां कहें और किसे ना कहें.बताया जा रहा है कि एक्टर ने संजय लीला भंसाली को भी अपने इस कन्फ्यूजन से अवगत करवा दिया है.इस बीच ख़बर ये है कि फिल्म ‘बैजू बावरा’ में कार्तिक आर्यन एक्टर रणबीर कपूर की जगह ले सकते हैं. पिछले दिनों कार्तिक को संजय लीला भंसाली के ऑफिस आते-जाते देखा भी गया था. हालांकि, तब इसे एक नार्मल मुलाकात बताया गया था.

हालांकि, अब जो ख़बरें आ रहीं हैं उसके मुताबिक़ संजय लीला भंसाली अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट में कार्तिक को जगह दे सकते हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बताते हैं कि रणबीर कपूर का संजय के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कुछ अच्छा नहीं था. ऐसे में ये माना जा रहा है कि रणबीर के ‘बैजू बावरा’ ना करने के पीछे यह भी एक मुख्य वजह हो सकती है.वहीं, बताया ये भी जा रहा है कि कार्तिक के हाथ से हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ निकल गई है. ऐसे में कार्तिक भी एक बड़े बजट की फिल्म की तलाश में थे. ऐसे में कार्तिक के लिए ‘बैजू बावरा’ एक अच्छा अवसर बनकर उभरी है.

बहरहाल, अब देखना होगा कि आने वाले समय में कार्तिक और रणबीर में से कौन संजय लीला भंसाली के इस ड्रीम प्रोजेक्ट ‘बैजू बावरा’ में नज़र आता है. फिलहाल, ना तो संजय लीला भंसाली और ना ही कार्तिक और रणबीर ने इस बारे में कुछ कहा है.