कार्तिक आर्यन ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. कार्तिक आर्यन ने अपने छोटे से कैरियर के दौरान कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका रिलीज हुई है यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने एक न्यूज़ एंकर का किरदार निभाया है. कार्तिक आर्यन के द्वारा निभाए गए इस किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है.

वहीं काफी समय पहले खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में अहम किरदार निभाने वाले हैं. हालांकि, इसके बाद के रिपोर्ट में बताया गया कि कार्तिक आर्यन को इस प्रोजेक्ट से अलग कर दिया गया है. हालांकि जब भी कार्तिक आर्यन से दोस्ताना 2 को लेकर कोई सवाल पूछा जाता है तो वह इस सवाल से बचते ही नजर आते हैं.

हाल ही में आज तक एजेंडा के मंच पर एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से दोस्ताना 2 को लेकर एक बार फिर सवाल पूछा गया. इस पर कार्तिक आर्यन ने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया. इस सवाल पर आर्यन ने कहा कि मैं दोस्ताना 2 को लेकर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं. वही जब उनसे कैंपबाजी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अब किसी भी कैंप का हिस्सा नहीं हूं.

बता दें, कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 के लिए लगभग 20 दिनों तक फिल्म की शूटिंग कर चुके थे हालांकि, अचानक धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से एक स्टेटमेंट आया और उसमें कहा गया कि कार्तिक आर्यन को इस प्रोजेक्ट से अलग किया जा रहा है जिसके बाद से ही कार्तिक आर्यन और धर्मा प्रोडक्शन के बीच तीखा विवाद बना हुआ है. बता दें इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी शहजादा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. शहजादा साल 2022 में 4 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं.