एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में कार्तिक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.कोरोना से रिकवर होते ही कार्तिक ने अपने फैन्स को एक शानदार सरप्राइज दिया है. दरअसल, कार्तिक ने लैम्बॉर्गिनी यूरूस (Lamborghini Urus) कार खरीद ली है, ख़बरों की मानें तो इस कार की कीमत लगभग 4.5 करोड़ रुपए के आस-पास है. कार्तिक अपनी इस नई नवेली कार के साथ हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट हुए थे जिसके फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खासे वायरल हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


काले रंग की चमचमाती इस लैम्बॉर्गिनी यूरूस के साथ नज़र आए कार्तिक ने इस दौरान काली टी शर्ट, जींस और डेनिम की शर्ट पहनी हुई थी. कार्तिक के फैन्स ने उन्हें इस कार के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयां भी देना शुरू कर दिया है. इससे पहले कार्तिक ने इस कार का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में कार्तिक को कार रिसीव करते देखा जा सकता है. वीडियो के साथ कार्तिक ने कैप्शन दिया है, ‘खरीद ली …पर मैं शायद महंगी चीज़ों के लिए बना ही नहीं हूं’.

कार्तिक द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 19 लाख से ज्यादा लाइक्स और 21 हज़ार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. आपको बता दें कि कार्तिक के अलावा यह कार बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के पास भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह के पास मौजूद लैम्बॉर्गिनी यूरूस (Lamborghini Urus) लाल रंग की है.

आपको बता दें कि कार्तिक 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव आए थे. वहीं, इस संडे को कार्तिक ने फैन्स से यह वोट करने के लिए कहा था कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी या नेगेटिव. यह अच्छी खबर थी कि कार्तिक की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन सोशल मीडिया पर जो वोटिंग कार्तिक ने करवाई थी उसमें से 3 लाख लोगों ने यह वोट किया था कि उनकी रिपोर्ट ‘पॉजिटिव’ आएगी. बहरहाल, अपनी नेगेटिव रिपोर्ट की जानकारी के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा था, ‘नेगेटिव 14 दिन का वनवास ख़त्म. बैक टू वर्क.’