कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक ऐसे ऐक्टर हैं, जिन्होंने अपने दम पर काफी ही समय में एक अलग ही पहचान कायम की है. साल 2001 में प्यार का पंचनामा फिल्म से अपने अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद से कार्तिक ने कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और एक के बाद उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी.

और आज अपनी मेहनत के दम पर कार्तिक एक काफी अच्छे मुकाम पर पहुंच चुके हैं, और यही कारण है कि आज उनके लाखों में चाहने वाले हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं ब्लकि इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका वायरल एक वीडियो कह रहा है. बता दें इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी की शूटिंग के लिए पंचगनी में हैं, वहीं पंचगनी से उनका एक वीडियो सामने आया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन शूटिंग के लिए जाते समय पहाड़ों के बीच रास्ता भूल जाते हैं. वहीं आगे पुलिस वालों को देख वो उनसे रास्ता पूछते हैं. और जब पुलिस वाले कार्तिक को देखते हैं तो अपनी खुशी को रोक नहीं पाते और सब मिलकर कार्तिक के नजदीक चले जाते हैं, वहीं उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. सेल्फी लेते समय एक पुलिस वाले कार्तिक से चश्मा हटाने को भी कहते हैं. बता दें वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक को देख सारे पुलिस वाले काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

तो इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ सकते हैं कि कार्तिक की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है. वहीं वीडियो सामने आते ही, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वहीं अगर कार्तिक की अपकमिंग फिल्म की फ्रेडी की बात करें तो यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.