बहन ने बुक कर दी फरवरी की जगह मार्च की फ्लाइट, एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन ने उड़ाया मजाक

0
517

कार्तिक आर्यन अपनी छोटी बहन कृतिका तिवारी से बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह उसकी भूल का सरेआम मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में कृतिका को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के लिए कार्तिक और उनकी मां जाते हैं. कृतिका चेक इन करने के लिए आगे बढ़ती हैं लेकिन गेट पर सिक्योरिटी गार्ड उन्हें रोक लेता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 कृतिका यू-टर्न लेकर वापस आ जाती हैं और कार्तिक उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ? इसपर कृतिका जवाब देती हैं कि उन्होंने 12 फरवरी की जगह 12 मार्च का टिकट बुक करवा लिया जैसे ही कार्तिक और उनकी मां ये बात सुनते हैं, दोनों कृतिका की गलती पर जमकर हंसने लगते हैं. कृतिका कहती हैं कि मेरी रात की फ्लाइट बुक करो, मैं कितनी बार रुकूं. कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, किट्टू के लिए डेट सिर्फ एक नंबर है. मुझसे ज्यादा पढ़ी-लिखी बहन.

कार्तिक के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल में नज़र आए थे जो कि 2020 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वह सारा अली खान के अपोजिट दिखे थे. इसके बाद अब कार्तिक के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं जिसमें धमाका, भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 जैसी फ़िल्में हैं. धमाका में उन्होंने एक जर्नलिस्ट की भूमिका अदा की है जिसमें आतंकवादी अटैक की टेलीविजन पर लाइव कवरेज दिखाई जाएगी. फिल्म के डायरेक्टर राम माधवानी हैं और इसे एक होटल में ही ज्यादातर शूट कर लिया गया था. कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग बायो-बबल फॉर्मेट की गई थी. केवल कुछ सीन्स ही आउटडोर फिल्माए गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here