बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड और स्मार्ट अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी. और इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने काफी जबरदस्त एक्टिंग की थी. इतना ही नहीं यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर लिया है. ऐसे में इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म का पूरा स्टार कास्ट इस फिल्म की सक्सेस पार्टी को इंजॉय कर रहा है.

इस फिल्म की सफलता के बाद से लगातार यह खबरें चल रही थी कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ा दी है और अब कार्तिक आर्यन पहले से ज्यादा रुपए लेंगे एक फिल्म में काम करने के लिए. हालांकि, इसके बाद कार्तिक आर्यन ने खुद ही सामने आकर इस बात का खंडन किया था और कहा था कि उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई है यह बस अफवाह मात्र है. हालांकि अब खबर यह आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार के नए प्रोजेक्ट हाउसफुल सीरीज को भी हथिया लिया है. खबरों की माने तो कार्तिक आर्यन हाउसफुल सीरीज की फिल्म हाउसफुल 5 में नजर आने वाले हैं. हालांकि इस खबर को लेकर अभिनेता ने भी बातें की हैं.

यह भी पढ़े-अपने से 12 साल बड़ी और शादीशुदा औरत के प्यार में पागल हो गए थे कृष्णा अभिषेक, वन नाइट स्टैंड के बाद आए थे करीब

कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर बताइए सच्चाई

फिल्म भूल भुलैया 2 के सफल होने के बाद से कार्तिक आर्यन की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं .और पूरा बॉलीवुड इस फिल्म की सफलता से खुश है. इस फिल्म ने अभी तक 110 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि यह फिल्म काफी आसानी से डेढ़ सौ करोड़ की कमाई कर लेगी. इस फिल्म के बढ़ते लोकप्रियता को देखकर यह उम्मीद लगाई जा रही है कि अब यह फिल्म 200 करोड़ की कमाई कर लेगी. वहीं इस फिल्म की सफलता के बाद से लगातार अभिनेता कार्तिक आर्यन की चर्चा हो रही है.

फिल्म भूल भुलैया 2 में इनके बेहतरीन एक्टिंग को देखने के बाद से अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. इन दिनों खबर यह आ रही है कि कार्तिक आर्यन जल्द ही हाउसफुल 5 में काम करने वाले है. और भूल भुलैया 2 की तरह ही हाउसफुल से भी अक्षय कुमार का काम छीन लिया है. लेकिन इस बात को लेकर कार्तिक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘कोई मुझसे भी पूछेगा कि मेरी अगली फिल्म कौन है बेसलेस’…दरअसल, कार्तिक आर्यन ने ट्वीट करके इस बात को अफवाह बताया है. कार्तिक आर्यन ने इस बात का भी खंडन किया है.

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्में

वही बात करे कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की तो कार्तिक आर्यन फिल्म भूल गया 2 के बाद कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक आर्यन की अगली फिल्मों की लिस्ट मैं फ्रेडी’, ‘शहजादा’, ‘कैप्टन इंडिया’ और समीर विद्वांस के साथ भी एक नया प्रोजेक्ट हैं. फिल्म भूल भुलैया 2 के सफलता के बाद से कार्तिक करण की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है और इस फिल्म की सफलता के बाद से अब कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.

यह भी पढ़े-यह सितारे बिता चुके हैं किसी और के साथ रातें, सब ने कबूली वन नाइट स्टैंड की बात