बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. दरअसल, जहां एक तरफ बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है तो वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर कई सारे नए रिकॉर्ड स्थापित कर दिए हैं. इतना ही नहीं यह फिल्म कार्तिक आर्यन के जीवन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जिसके वजह से कार्तिक आर्यन काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म ने अभी तक 180 करोड़ से ज्यादा का कमाई कर लिया है. ऐसे में इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट काफी ज्यादा खुश है और साथ ही साथ इस फिल्म के मेकर्स भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. वही बात करें कार्तिक आर्यन की तो इस फिल्म की सफलता के बाद से कार्तिक आर्यन बहुत ज्यादा खुश हो गए. ऐसे में हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने ट्विटर पर #AskKartik का सेशन रखा था और इस दौरान उनके फैंस ने इनसे तरह-तरह के सवाल पूछे थे.

यह भी पढ़े-ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर जॉन अब्राहम ने कह दी बड़ी बात, मुझे नहीं पसंद 299 या 499 में कोई …!

आपको बता दें कि इस सेशन के दौरान एक यूजर ने कार्तिक आर्यन से सवाल किया था कि इस हफ्ते आपको कितने प्रपोजल मिले हैं. इस सवाल का जवाब काफी मजेदार तरीके से कार्तिक आर्यन ने दिया है. जी हां कार्तिक आर्यन ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा है कि 180 करोड़ प्रपोजल मिल चुके हैं. आपको बता दें कि 180 करोड़ कार्तिक आर्यन की फिल्म की कमाई है. कार्तिक ने मजाकिया तरह से अपने फिल्म के कमाई क बारे में बताया है. इतना ही नहीं एक और यूजर ने कार्तिक आर्यन से सवाल किया कि आपको किस नाम से बुलाऊं सुपरस्टार, बॉक्स ऑफिस किंग, शहजादा ?

इस यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि प्यार से आप को जो सही लगे आप उसी नाम से बुलाइये है. इतना ही नहीं एक और यूजर ने कार्तिक आर्यन से एक और सवाल किया है. दरअसल, इस यूजर ने कार्तिक आर्यन से इनकी शादी को लेकर सवाल किया है. आपको बता दें कि इस यूजर ने लिखा है कि आप शादी कब कर रहे हैं. हालांकि, कार्तिक आर्यन ने इस यूजर के इस सवाल का जवाब काफी शानदार तरीके से दिया है. दरअसल कार्तिक ने लिखा है कि जल्दी क्या है भाई और साथ ही साथ कार्तिक आर्यन ने इसके साथ एक इमोजी भी शेयर की है.

यह भी पढ़े-कियारा आडवाणी को लेकर नीतू कपूर ने कह दी ऐसी बात कि, सुनते ही बारात लेकर पहुंच जाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा