अपनी खूबसूरती से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों चर्चाओं का केंद्र बनी हुई है.दरअसल हम आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की शादी अभिषेक बच्चन से होने वाली थी लेकिन ऐन मौके पर ये शादी टूट गई. बताते चलें कि करिश्मा की मां यह चाहती थी कि बच्चन परिवार अपनी प्रॉपर्टी का एक हिस्सा अभिषेक बच्चन के नाम कर दें

लेकिन बच्चन परिवार ने ऐसा करने से मना कर दिया जाहिर है कि करिश्मा की मां अपनी बेटी की फ्यूचर सिक्योरिटी के लिए ऐसा काम करना चाहती थी. और उस समय अभिषेक बच्चन का करियर काफी ठप चल रहा था.लेकिन बच्चन परिवार ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया. और इस कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी लेकिन बता दे कि अभिषेक बच्चन से पहले करिश्मा कपूर की शादी अक्षय खन्ना के साथ होने वाली थी लेकिन उनके हाथ सिर्फ निराशा लगी थी.

अक्षय खन्ना के साथ होने वाली थी शादी

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने जब अक्षय खन्ना के साथ रिश्ते की बात चलाई तब करिश्मा कपूर का कैरियर पिक पर था वह सलमान खान, गोविंदा और कई बड़े सितारों के साथ फिल्मी दुनिया में नाम कमा चुकी थी. वही अक्षय खन्ना उस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में अपना पैर जमाना चाह रहे थे. हालांकि करिश्मा की मां बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा की शादी उनके करियर के पीक पर हो.

यह भी पढे़ इन हसीनाओं ने सुनील शेट्टी की शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद करने में नहीं छोड़ी थी कोई कसर, एक ने कर दिया था ऐसा काम

संजय कपूर से रचाई थी शादी

हालांकि बताते चलें करिश्मा की शादी साल 2003 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा सालों तक नहीं टिक पाया और साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया. फिलहाल करिश्मा कपूर फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं और अब वह बहुत कम ही फिल्मों में नजर आती हैं.

यह भी पढे़ Karishma Kapoor से Aishwarya Rai तक, घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां!