जब भी कभी 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्रियों की बात हो गई तो करिश्मा कपूर का नाम इस दौरान सबसे पहले लिया जाएगा. क्योंकि 90 के दशक में करिश्मा कपूर ने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया था. इतना ही नहीं 90 का दशक करिश्मा कपूर के करियर में काफी गोल्डन समय रहा था. इस दौरान करिश्मा कपूर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी थी.

अभिनेत्री करिश्मा कपूर 47 वर्ष की हो चुकी है और यह भले ही कई सालों से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आई है. बावजूद इसके यह बॉलीवुड में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. इतना ही नहीं करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं और यह आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीरें और अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं.

जिसको फैंस खूब ज्यादा पसंद करते हैं और जिसके वजह से करिश्मा कपूर आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं.  आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक सेशन की शुरुआत की थी और इस सेशन में उनके फैंस ने इनसे तमाम सवाल किए थे.  जिसके बाद करिश्मा कपूर ने अपने इस सेशन में अपनी दूसरी शादी के बारे में भी बातें की है. दरअसल, हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर करिश्मा कपूर ने एक सेशन रखा था, जिसका नाम था आस्क मी एनीथिंग.

यह भी पढ़ें  – तलाक के बाद भी सालों से क्यों संजय कपूर हर महीने देते आ रहे हैं करिश्मा कपूर को लाखों रुपये

इस सेशन में लोगों ने करिश्मा कपूर से तमाम तरह के सवाल किए थे. किसी ने इनकी फेवरेट डिश पूछी थी तो किसी ने इनकी फेवरेट पर्सन.  इतना ही नहीं इस दौरान एक व्यक्ति ने दोबारा शादी को लेकर भी करिश्मा से सवाल कर दिया था. जिसके बाद करिश्मा ने एक GIF शेयर करके डिपेंडस लिखा है. साधारण भाषा में कहें तो करिश्मा कपूर ने अपनी दूसरी शादी को लेकर इस बात को क्लियर नहीं किया है. आपको यहां यह भी बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ अपनी शादी रचाई थी. हालांकि, बाद में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ साल 2016 में तलाक ले लिया था. जिसके बाद सिर्फ से फैंस अक्सर करिश्मा कपूर से इनकी दूसरी शादी को लेकर सवाल करते हैं.

यह भी पढ़ें – करिश्मा कपूर ने समय को किया 30 साल पीछे, 90 के दशक की यादों को किया ताज़ा