90 के दशक की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल करिश्मा कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. करिश्मा कपूर ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. भले ही करिश्मा कपूर आज फिल्मी दुनिया से दूर नजर आ रही हैं. बावजूद इसके करिश्मा कपूर के लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

आपको बता दें कि  करिश्मा कपूर भले ही कई सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन करिश्मा कपूर का जादू आज भी फैंस के दिलों में चलता है और अक्सर इंस्टाग्राम पर जब भी करिश्मा कपूर अपनी तस्वीर है या आपनी रील शेयर करती हैं तो लोग इनकी तस्वीर है या इनकी रील को देखकर इन्हें खूब जाता प्यार देते हैं और इनके इन तस्वीरों और वीडियोस के नीचे भर भर के प्यार भरे कमेंट भी करते हैं.

आपको बता दें कि अपने फिल्मी करियर में करिश्मा कपूर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. यही कारण है कि ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी करिश्मा कपूर के लाखों फैन फॉलोइंग हैं. वहीं इस समय करिश्मा कपूर अपने एक ऐड की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं. दरअसल, करिश्मा को देखने के बाद लग रहा है कि करिश्मा कपूर ने समय को 30 वर्ष पीछे कर दिया है. दरअसल, हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक वीडियो शेयर की है.

इस वीडियो में करिश्मा कपूर निरमा डिटर्जेंट पाउडर का एडवर्टाइजमेंट करते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, निरमा डिटर्जेंट पाउडर का एडवर्टाइजमेंट 90 के दशक में काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ करता था और इस एडवरटाइजमेंट को रामायण में माता सीता के किरदार में नजर आई अभिनेत्री दीपिका चिखलिया करती थी.

यह भी पढ़ें – 22 साल बाद एक बार फिर जलवा बिखेरते नजर आएंगे गोविंदा और करिश्मा कपूर

हालांकि, इस एडवर्टाइजमेंट को अब करिश्मा कपूर ने रीक्रिएट किया है. जिसके बाद से यह काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस एडवर्टाइजमेंट को बिल्कुल उसी प्रकार से रिक्रिएट किया गया है जिस प्रकार 90 के दशक में हुआ करता था. इतना ही नहीं इस एडवरटाइजमेंट में करिश्मा कपूर ने उसी तरह की साड़ी पहन रखी है जो 90 के दशक में अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने पहना था.

यह भी पढ़ें – 47 की उम्र में दिखा करिश्मा कपूर का हॉट अंदाज़, नज़र आईं ट्रांस्पैरेंट ब्लैक साड़ी में