अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद से ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. करीना इसी साल 21 फरवरी को मां बनी हैं. सैफ-करीना ने इतने दिनों तक जिस बात को छिपाने की भरपूर कोशिश की उसी के चलते वह आज चर्चाओं में हैं. जी हां, सही समझा आपने, जब से सैफ करीना के यहां दूसरे बेटे का जन्म हुआ है, तब से ही इनके फैन्स को सिर्फ दो बातों का बेसब्री से इंतज़ार था. पहला यह कि बेटा दिखता कैसा है और दूसरे यह कि बेटे का नाम-सैफ करीना क्या रखने वाले हैं.

हालांकि, करीना अपने बेटे का नाम क्या रखेंगी यह भले ही फैन्स को अभी पता नहीं चल सका है लेकिन ‘गलती’ से ही सही सैफ-करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर लोगों के सामने आ चुकी है. जी हां, यह सच है सैफ करीना के दूसरे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही है.अब आप सोच रहे होंगे कि यह ‘गलती’ से कैसे सामने आई ? तो जनाब माजरा कुछ यूं है कि सैफ-करीना के बेटे की यह तस्वीर रणधीर कपूर (करीना के पिता) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी.

रणधीर द्वारा तस्वीर शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. जिसके बाद खबर है कि आनन-फानन में रणधीर ने इसे डिलीट भी कर दिया. हालांकि, तब तक देर हो चुकी थी और करीना के बेटे की यह तस्वीर सब तरफ वायरल हो गई थी. रणधीर द्वारा यूं अचानक से तस्वीर का डिलीट किया जाना इस ओर इशारा करता है कि यह तस्वीर गलती से उनके द्वारा शेयर कर दी गई होगी और भूल का अंदाज़ा होते ही उन्होंने इसे फ़ौरन डिलीट भी कर दिया था.

आपको बता दें कि इससे पहले करीना कपूर खान लगातार अपने दूसरे बेबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती आई हैं. हालांकि, इन सभी तस्वीरों में एक बात कॉमन थी और वह यह है कि करीना ने हमेशा ही इनमें अपने दूसरे बेबी का चेहरा छिपाया है. शायद करीना को भी सही मौके का इंतज़ार था लेकिन कह सकते हैं कि हालिया घटना ने उनके परफेक्ट टाइमिंग पर बेटे की तस्वीर शेयर करने के प्लान पर पानी फेर दिया है.