बॉलीवुड के 90 के दशक के सबसे टॉप अभिनेत्रियों की जब भी बात की जाएगी तो करिश्मा कपूर का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर होगा. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है और यही कारण है कि करिश्मा कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

हालांकि, इन दिनों करिश्मा कपूर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं करिश्मा की बहन करीना कपूर के साथ इनकी पूरी पार्टी गैंग यानी कि करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सारे लोग इस पार्टी के बाद खूब ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको बताने वाले हैं. दरअसल, करीना कपूर अपने साथ अपने पार्टी गैंग को रखती हैं. इनके पार्टी गैंग में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर शामिल है और अक्सर यह लोग मिलकर पार्टी ऑर्गेनाइज करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि इस बार करिश्मा कपूर ने अपने घर पर डिनर पार्टी रखी थी. जिसके बाद यहा पर पूरी पार्टी गैंग पहुंची थी. हालांकि, इस डिनर पार्टी के बाद पूरी पार्टी गैंग काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. दरअसल, इस डिनर पार्टी से लौटते वक्त करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा को पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया और जब पैपराजी ने इनसे पोज देने की बात कही तो यह तरह-तरह के पोज देने लगे और इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें – आलिया भट्ट नहीं बल्कि यह अभिनेत्री बनने वाली थी कपूर खानदान की बहू, करीना ने तो सबके सामने कह दिया था भाभी

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इन लोगों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि यह सारे लोग नशे की हालत में है. यही कारण है कि इनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इन्हें ट्रोल करते हुए इनको ने नशेड़ीयों की गैंग बता दिया है. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो कमेंट में लिखा है कि यह नशेड़ी की फौज हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस समय लोग इन दोनों को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – अक्षय कुमार से भी बुरी तरह फंसी करीना कपूर, इस एडवर्टाइजमेंट ने लगा दी करीना की वाट