बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल के छोटे बेटे बॉबी देओल बॉलीवुड में वह पहचान हासिल नहीं कर पाए जो इनके साथ के स्टार किड्स ने किया है. वैसे बॉबी देओल दिखने में काफी हैंडसम लगते हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कई जबरदस्त जबरदस्त फिल्मों में काम किया था. इतना ही नहीं उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया था. लेकिन बाद में इन्हें फ्लॉप अभिनेताओं की गिनती में गिनने जाने लगा और इसके बाद से बॉलीवुड में इन्हें काम भी मिलना बंद हो गया था. और तो और एक समय ऐसा भी आया था. जब बॉबी देओल डिप्रेशन में चले गए थे.

Bobby Deolदरअसल, बॉबी देओल को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पा रहा था और यह काफी ज्यादा परेशान हो रहे थे. जिसकी वजह से यह डिप्रेशन में चले गए थे. हालांकि, ओटीटी पर बॉबी देओल फिर से अपना सिक्का जमाने में कामयाब हो गए हैं और या फिर से एक बेहतरीन अभिनेता के तौर पर उभर चुके हैं और तो और इनके एक्टिंग को देखने के बाद से लोग इन्हें ओटीटी का बादशाह बता रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है बॉबी देओल के फ्लॉप होने के पीछे बॉलीवुड की एक अभिनेत्री का हाथ है. जी हां इस बात को खुद बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

इस अभिनेत्री के वजह से खराब हो गया बॉबी देओल का करियर

दरअसल, बॉबी देओल बॉलीवुड के काफी बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. उन्होंने जब बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी तो कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का परिचय दिया था. हालांकि, बाद में उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलना बंद हो गई थी और इन्हें फ्लॉप अभिनेता के तौर पर जाना जाने लगा था. एक बार बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि साल 2007 में आई फिल्म जब वी मेट के मेकर्स की पहली पसंद शाहिद कपूर नहीं बल्कि बॉबी देओल थे.

Bobby Deolइस फ़िल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का ऑफर सबसे पहले बॉबी देओल को दिया था और उन्होंने इस फिल्म को साइन भी कर दिया था और इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आने वाली थी. हालांकि बाद में बॉबी देओल को इस फिल्म के मेकर्स ने यह कहकर निकाल दिया कि यह फिल्म काफी बड़े बजट की फ़िल्म है. वहीं रिपोर्ट की माने तो करीना कपूर और शाहिद कपूर उन दिनों रिलेशन में चल रहे थे और इन दोनों के रिश्ते की खबरें उन दिनों खूब ज्यादा सुर्खियों में रहती थी.

यह भी पढ़ें – सालों बाद इस काम के लिए बॉबी देओल ने ऐश्वर्या राय से मांगी माफी, जाने क्या है पूरा मामला?

जिसकी वजह से करीना कपूर ने जानबूझकर डायरेक्टर से बात करके बॉबी देओल को निकलवाया था. क्योंकि वह चाहती थी कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस फिल्म को करें और यही कारण है कि उन्होंने शाहिद कपूर के साथ फिल्म करने के लिए बॉबी देओल को इस फिल्म से बाहर निकलवा दिया था. बॉबी देओल ने इस इंटरव्यू में आगे कहा था कि अगर उन्होंने जब वी मेट जैसी फिल्मों को किया होता तो शायद उन्हें बॉलीवुड का अच्छा एक्टर माना जाता और वह बॉलीवुड में फ्लॉप अभिनेता के तौर पर नहीं जाने जाते.

यह भी पढ़ें – बॉबी देओल की वजह से हुई थी ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात,जानिए किस्सा