आज इंटरनेशनल वुमंस डे है. इस दिन को और भी ख़ास बनाया है एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक पोस्ट ने. जी हां, इन्स्टाग्राम पर शेयर की इस पोस्ट में करीना कपूर के साथ हाल ही में हुआ उनका बेबी भी नज़र आ रहा है. पोस्ट में देखा जा सकता है कि करीना एक हाथ से बेबी को पकड़े हुए हैं, वहीं दूसरे हाथ से सेल्फी क्लिक कर रहीं हैं.

इस फोटो पोस्ट के साथ करीना कपूर खान ने एक कैप्शन भी लिखा है जो कुछ इस प्रकार है, ‘ऐसा कुछ नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं, हैप्पी वुमंस डे माय लव्स’. करीना ने इस कैप्शन के साथ ही हार्ट शेप के इमोजी भी शेयर की हैं. करीना कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस फोटो पोस्ट को अब तक 6.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वहीं, इस पोस्ट पर अब तक 4 हज़ार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. आपको बता दें कि सैफ अली खान अब तक चार बच्चों के पिता बन चुके हैं. इससे पहले सैफ की अमृता सिंह से हुई शादी से उनके दो बच्चे, सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं. वहीं, अमृता से तलाक के बाद करीना से हुई शादी से उन्हें दो लड़के हैं, जिनमें पहले तैमूर और दूसरे हाल ही में 21 फरवरी को हुए छोटे नवाब हैं.

बता दें कि दूसरा बेबी होने से ठीक पहले सैफ-करीना ने अपना घर भी बदल लिया था. वह पहले की तुलना में कहीं अधिक बड़े और आलिशान घर में शिफ्ट हो गए थे. ख़बरों की मानें तो इस घर में सुख सुविधा की सभी ज़रूरतों का ख़ास ध्यान रखा गया है. यही नहीं घर में नन्हे मेहमान के लिए एक नर्सरी भी है, साथ ही घर में एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी है.

इससे पहले अपने घर आई खुशियों को सैफ ने सोशल मीडिया के जरिए चाहने वालों से साझा किया था. सैफ अली खान ने लिखा था, ‘ ईश्वर की कृपा से हमारे घर बेटा हुआ है. मां और बेटा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं. इतने प्यार और सपोर्ट के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों को थैंक्यू’.