एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द मां बनने वाली हैं और इस स्पेशल मोमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए सैफ कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. सैफ, हाल ही में अपने होने वाले बच्चे के लिए गिफ्ट्स लेकर आए हैं जिसके फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि नीले रंग की शर्ट पहने सैफ अली खान अपने घर की तरफ जा रहे हैं और उनके हाथ में एक गिफ्ट भी है.

इससे पहले करीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर गिफ्ट्स के कुछ फोटो शेयर किए थे. यह गिफ्ट्स लोगों द्वारा करीना के होने वाले बेबी के लिए भेजे जा रहे हैं.गुरुवार को इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए कुछ फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना के होने वाले बेबी को एक ब्लैंकेट मिला है जिस पर एक प्यारा सा नोट लिखा हुआ है. इसके साथ ही करीना को उनकी मैनेजर पूनम दमानिया से एक किट भी मिला है, जिसमें नई मां की ज़रूरतों की सभी चीज़ें मौजूद हैं.करीना ने इन गिफ्ट्स के लिए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आभार भी व्यक्त किया है.

इससे पहले करीना के पिता रणधीर कपूर ने कहा था कि करीना की डिलीवरी 15 फरवरी को हो सकती है. वहीं, सैफ ने भी मीडिया से बातचीत में यह बताया था कि करीना फरवरी के पहले हफ्ते में मां बन सकती हैं. हालांकि, ख़बरों की मानें तो करीना की डिलीवर अब किसी भी समय हो सकती है, यानी एक्ट्रेस के फैन्स को किसी भी समय खुशखबरी मिल सकती है.

वहीं, करीना की डिलीवरी से ठीक पहले उनसे मिलने आने वालों का सिलसिला भी जारी है. बुधवार को ही करीना से मिलने उनकी बड़ी बहन करिश्मा के साथ ही सैफ के बेटे इब्राहिम भी पहुंचे थे. आपको बता दें कि प्रेगनेंसी के दौरान भी करीना लगातार काम करती नज़र आई थीं. इस मामले पर मीडिया से बातचीत में करीना ने कहा था कि, ‘प्रेगनेंसी के दौरान ज़बरदस्ती काम नहीं करना चाहिए, यदि आप में काम करने लायक एनर्जी है तब ही काम करें, मुझे किसी ने प्रेगनेंसी के दौरान काम करने के लिए फ़ोर्स नहीं किया था. ज़रूरी यह कि प्रेगनेंसी के दौरान आप शरीर की सुनें’.