बॉलीवुड सितारे अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं, कई बार वजह फिल्में बनती हैं, तो कई बार उनके ड्रेस. और जब वजह ड्रेस बनती है तो कई बार वो खूब तारीफ बटोरती हैं, तो कई बार शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है.

ऐसा ही एक किस्सा करीना कपूर से भी जुड़ा हुआ है, जब उन्हें अपने साड़ी के कारण लोगों से खूब सुन्नी पड़ी थी. किस्सा साल 2018 का है जब उन्हें जश्न ए यंगिस्तान अवार्ड फंक्शन में बुलाया गया था, जहां उन्हें यूथ आइकॉन ऑफ दी ईयर का अवार्ड दिया गया था, लेकिन अवार्ड के साथ साथ उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था.

बता दें इस अवार्ड फंक्शन में सारे लोग सिंपल लिबास में पहुंचे थे तो वहीं करीना यहां भी अपने बोल्ड लुक के साथ नजर आई थीं. बता दें करीना ने यहां पीच पिंक साड़ी और बैकलेस ब्लउज पहनी थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रॉल होना पड़ा था. लोगों ने उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत दी थी.

बता दें इस अवार्ड फंक्शन में उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू के हाथों से अवार्ड मिलने वाला था इसलिए लोग करीना कपूर को कह रहे थे कि फैशन के चक्कर में करीना यह भी भूल गई थी कि वो कैसे फंक्शन में जा रही हैं और किसके हाथों से अवार्ड मिलने वाला है.