हिंदी सिनेमा की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी खूबसूरती के दम पर पहचान बनाई है. वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ दीपिका पादुकोण और करीना कपूर यह तीनों अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है.

उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर देश और विदेश में अपनी पहचान कायम की है. आप सोच रहे होंगे कि आज के इस आर्टिकल में हम इन तीनों अभिनेत्रियों के बारे में क्यों बात कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि एक बार करीना कपूर ने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकर एक ऐसा बड़ा बयान दिया था जिसको लेकर यह तीनों अभिनेत्रियां खबरों की लाइम लाइट में आ गई थीं.

हिंदी सिनेमा को बेहतरीन बेहतरीन फिल्में देने वाली करीना कपूर ने कुछ साल पहले कॉफी विद करण शो में एक बहुत बड़ा खुलासा किया था. करीना कपूर ने कहा था कि वह एक बार कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की वजह से काफी परेशानी में आ गई थीं.दरअसल बता दें इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा था कि यह बात तो सब जानते हैं कि मैं शाहिद कपूर के काफी करीब थी. उसी समय कैटरीना और दीपिका पादुकोण भी शाहिद कपूर के करीब जाने की कोशिश कर रही थी, और यह बात मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही थी. इस बात से मैं तंग आकर कोई गलत कदम उठा सकती थी. हालांकि, शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ.गौरतलब है कि एक समय में बॉलीवुड के गलियारों में शाहिद कपूर और करीना कपूर के रिश्ते की खूब चर्चा की जाती थी, और यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी थे अलग की शान है. हालांकि, समय के साथ यह दोनों अलग हो गए और करीना ने इस साल 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी कर ली. वहीं शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंध गए.