बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को पांच साल पूरे हो गए हैं. दोनों ने 30 अप्रैल 2016 को धूमधाम से शादी की थी. फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे.फिल्म में दोनों ने काफी लवमेकिंग सीन्स भी दिए थे जिसकी वजह से इनकी लव केमिस्ट्री और ज्यादा मजबूत हो गई थी. इसके बाद दोनों ने शादी कर अपना घर बसा लिया. बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं.

इससे पहले करण की दो शादियां टूट चुकी थीं. वैसे आपको बता दें कि करण-बिपाशा बॉलीवुड के सबसे अमीर कपल्स में से एक हैं. दोनों की नेटवर्थ मिलाकर देखी जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये करीब 337 करोड़ रुपए के आसपास बैठती है. दिलचस्प बात ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के बावजूद बिपाशा की नेटवर्थ पति करण से कम है. वहीं, टेलीविजन एक्टर करण बिपाशा से ज्यादा अमीर हैं और नेटवर्थ के मामले में वह अपनी पत्नी बिपाशा को भी मात देते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण की 2021 में नेटवर्थ करीब 224 करोड़ है. उनके पास मुंबई के पॉश इलाके में एक फ्लैट है. इसके अलावा उन्हें लग्जरी कारों का बहुत शौक है. करण के पास ऑडी Q7 है जिसकी कीमत तकरीबन 81 लाख है. इसके अलावा उनके पास 28 लाख की टोयोटा फोर्च्यूनर भी है.वहीं लग्जरी लाइफस्टाइल के मामले में बिपाशा भी कम नहीं हैं. उनके पास मुंबई के बांद्रा इलाके में एक अपार्टमेंट है जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपए है. इसके अलावा भी बिपाशा ने कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टी में अपना इंवेस्टमेंट किया हुआ है.

इसके अलावा कारों की बात करें तो बिपाशा के पास Porsche Cayenne है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ है.इसके अलावा एक ऑडी Q7 जैसी लग्जरी कार है जिसकी कीमत 85 लाख रुपए है.इस तरह बिपाशा-करण की नेटवर्थ मिलाकर तकरीबन 337 करोड़ के आसपास बैठती है.करण ने एक ही बॉलीवुड फिल्म में काम किया है जिसका नाम अलोन है.वह एकता कपूर के कई टीवी सीरियल्स जैसे कुबूल है, कितनी मस्त है ज़िंदगी, कसौटी ज़िंदगी के में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘दिल मिल गए’ से की थी. वहीं बिपाशा ने अजनबी,राज़, जिस्म, कॉर्पोरेट, नो एंट्री, रेस जैसी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई है.