बिग बॉस 15 शो खत्म हो चुका है और इस शो के खिताब को तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम किया है. लेकिन इसके बाद भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया की लाइम लाइट में आने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अक्सर यह किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाते हैं अब खबर आ रही है कि करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 के सेट पर प्रपोज कर सकते हैं.

अगर करण कुंद्रा ऐसा करते हैं तो यह मौका इन दोनों के लिए ही काफी खास साबित हो सकता है. क्योंकि वैलेंटाइन डे भी करीब है और इस मौके पर अगर यह दोनों एक दूसरे के साथ आधिकारिक तौर पर रिलेशनशिप में आते हैं.

 

ये भी पढ़ें बिग बॉस सीजन 15 का खिताब जीतते ही तेजस्वी बन गई करोड़पति, नया लाइफस्टाइल देखकर हो जाएंगे हैरान

तो इससे बड़ी बात क्या ही हो सकती है. बताया जा रहा है कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को Nagin 6 के सेट पर प्रपोज करने की ही तैयारी कर रहे हैं. यह रोमांटिक जोड़ी इस सीजन में काफी मशहूर हुई है और अब फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि अगर करण कुंद्रा ऐसा करते हैं. तो काफी मजा आने वाला है.

वही फैंस ने तो इस नई नवेले कपल को तेजारन नाम भी दे दिया है. आने वाले वैलेंटाइन डे के मौके पर करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के लिए कुछ खास और अलग करने की तैयारी कर रहे हैं. इस बात की जानकारी करण कुंद्रा से जुड़े एक करीबी सूत्र से मिली है.

करण कुंद्रा ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने तेजस्वी प्रकाश के लिए काफी प्लान बनाए थे लेकिन तेजस्वी प्रकाश को काम करने की इतनी चुल मची हुई है. कि उसने सारे प्लान खराब कर दिए लेकिन अब मैं नागिन 6 के सेट पर उनके लिए कुछ खास करने वाला हूं. बस आप इंतजार करिए आपको कुछ मजेदार ही देखने को मिलेगा, करण कुंद्रा कहते हैं कि पहले यह रिश्ता हम दोनों तक ही सीमित था लेकिन अब इस रिश्ते में हम दोनों के परिवार वाले भी इन्वॉल्व हो चुके हैं और हम दोनों ही चाहते हैं कि यह रिश्ता एक यादगार रिश्ते के तौर पर जोड़ा जाए और हम जल्द ही नागिन 6 के सेट पर एक दूसरे को प्रपोज करेंगे.

ये भी पढ़ें जल्द ही शादी करेगें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, तेजस्वी के पिता ने दिया इशारा