टीवी जगत के मशहूर कलाकार करण मेहरा का अपनी पत्नी से रावल से तलाक हो चुका है. टीवी सीरियल ‘ये रिशता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले करण मेहरा को रिएलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया था. करण को अब किसी पहचान की ज़रूरत नहीं हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम करके अपनी एक पहचान कायम की है. वहीं, अब करण मेहरा ने अपनी पत्नी की काली करतूतों को बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं.

थे एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स

करण ने अपनी पूर्व पत्नी निशा रावल के बारे में एक साक्षात्कार में खुलासा करते हुए कहा कि वो बहुत लंबे वक़्त से अपनी पत्नी के खिलाफ सबूत जुटाने में लगे हुए थे. बीते कुछ दिनों पहले निशा रावल को ओटीटी शो ‘लॉकअप में देखा गया था, जहां उन्होंने अपने एक काले राज़ से पर्दा उठाते खुद बताया था कि

उन्होंने अपनी शादी के दौरान अपने दोस्त को किस किया था. करण ने एक बहुत ही बड़ी सच्चाई बताते हुए बताया कि निशा जिसको अपना भाई बताया करती थी, जिसको वो सालों से राखी बांधा करती थी, उसके साथ उनका अफेयर था. उस लड़के के साथ उसने अफेयर किया, जिसने निशा का कन्यादान किया था.

ये भी पढ़ें लॉक अप में निशा रावल का खुलासा, कहां शादीशुदा होते हुए भी मैंने दूसरे लड़के के साथ किया था ये काम

अब करण की इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो खुद करण या निशा ही जान सकती हैं. करण ने अपना पक्ष रखते हुए इस बात को कहा था. बता दें, इन सारी बातों में तमाम लोग करण का साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. लोग करण की इन सारी बातों का समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

निशा ने करण पर लगाया था मारपीट का आरोप

गौरतलब है कि निशा और करण के बीच शादी के कुछ साल तक तो सब कुछ एकदम अच्छा चला. दोनो में काफी प्यार दिखाई दिया. लेकिन एक दिन अचानक ही कुछ होता है और निशा पुलिस स्टेशन करण मेहरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच जाती हैं.

इटंरव्यू में किया खुलासा

निशा ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि करण मेरे साथ मारपीट किया करते थे. उन्होंने अपने सिर पर लगी एक चोट भी दिखाई और बताया ये सिलसिला काफी लंबे समय से चलता आ रहा है. उन्होंने करण से परेशान होकर पुलिस स्टेशन का रुख किया था. इस केस के बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया था, जिससे उनका छवि पर बहुत बुरा असर पड़ा था.

ये भी पढ़ें निशा रावल पर करण मेहरा के नए आरोप, ‘उसने खुद अपना सिर दीवार में मारा, घर में लगे कैमरे पहले ही बंद कर दिए ताकि मुझे फंसा सके’