करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर कपल माने जाते हैं और यह कपल टीवी की दुनिया के सबसे सफल कपल के लिस्ट में भी शामिल है. इन दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस सीजन 15 में हुई थी और यहीं पर इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. बता दें कि बिग बॉस के घर में पहले तो यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बने उसके बाद धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और यह प्यार आज भी कायम है. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी यह दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं और आए दिन फैंस इन दोनों कपल्स की चर्चा करते रहते हैं.

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आती है. यही कारण है कि फैंस लगातार इन दोनों से शादी करने की अपील कर रहे हैं. लेकिन तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपनी शादी वाली बात पर अभी भी चुप्पी साधे हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को देखकर फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने गुपचुप तरीके से एक दूसरे के साथ शादी रचा ली हैं. क्या सच में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने गुपचुप तरीके से एक दूसरे के साथ शादी रचा ली है. आगे हम आपको आपके इस सवाल का जवाब देने वाले हैं.

यह भी पढ़े-कार्तिक आर्यन को मिले 180 करोड़ से ज्यादा प्रपोजल, आखिरकार बता ही दिया कब कर रहे हैं शादी

दरअसल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर इनके कई फैन पेज है. वही हाल ही में एक फैन पेज से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की एक तस्वीर वायरल हुई थी इस तस्वीर में यह दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को देखकर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है लेकिन आपको बता दें कि यह तस्वीर फेक है.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के किसी फैंस ने इस तस्वीर को एडिट किया है. जी हां यह तस्वीर बिल्कुल पूरी तरह से फेक है. अभी तक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने एक दूसरे के साथ शादी नहीं रचाई है. हालांकि, इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे तो वही कुछ फैंस खुश भी हो गए थे क्योंकि फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है. आपको बता दें कि जब करण कुंद्रा से शादी को लेकर सवाल किया गया तो करण कुंद्रा ने कहा कि अभी तेजस्वी मैडम के पास टाइम नहीं है और हंसने लगे वही जब तेजस्वी से इस बारे में सवाल किया गया तो तेजस्वी ने कहा कि अभी हम दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

यह भी पढ़े-फ्रेस जोड़ी के साथ मार्केट में धमाल मचाएंगे संजय लीला भंसाली, फिर से टूटेंगे बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड